धोनी और रैना ने 15 अगस्त के दिन एक साथ किया रिटायरमेंट का एलान

धोनी और रैना ने 15 अगस्त के दिन एक साथ किया रिटायरमेंट का एलान

Barhi Live : Krishna Prajapati

फैंस अभी धोनी के रिटायरमेंट की खबर से चौंके ही थे कि तभी रैना ने भी अपने रिटायरमेंट की घोषणा कर दी. एमएस धोनी और सुरेश रैना के 15 अगस्त को रिटायर होने के फैसले ने कई लोगों को चौंका दिया

एमएस धोनी और सुरेश रैना ने शनिवार (15 अगस्त) को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर पूरे देश को स्तब्ध कर दिया. पूर्व भारतीय कप्तान ने ठीक शाम 7:29 बजे अपने रिटायरमेंट की घोषणा की. दिग्गज विकेटकीपर-बल्लेबाज ने अपने फैसले की घोषणा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया. अनुभवी विकेटकीपर-बल्लेबाज, जिन्होंने पिछले साल के विश्व कप के बाद से इंटरनेशनल मैच नहीं खेला है, उन्होंने लिखा: “उर प्यार और समर्थन के लिए बहुत बहुत धन्यवाद. 19:29 बजे से मुझे रिटायर्ड समझें.”

 

फैंस अभी धोनी के रिटायरमेंट की खबर से चौंके ही थे कि तभी रैना ने भी अपने रिटायरमेंट की घोषणा कर दी. एमएस धोनी और सुरेश रैना के 15 अगस्त को रिटायर होने के फैसले ने कई लोगों को चौंका दिया . दोनों खिलाड़ी उसी दिन चेन्नई सुपर किंग्स के प्री-सीज़न कैंप में शामिल हुए थे और अपने फ़ैसलों की घोषणा करने के लिए थोड़ा और इंतजार कर सकते थे लेकिन उन्होंने उसी के लिए 15 अगस्त का दिन चुना.

You may also like

सड़क दुर्घटना में तीन लोग गंभीर रूप से घायल, रेफर

सड़क दुर्घटना में तीन लोग गंभीर रूप से