युवक की लाश मिली:कदमा : टाटा इंटरप्राइजेज के गेस्ट हाउस में अस्थाई कर्मी का शव फंदे से लटका मिला

युवक की लाश मिली:कदमा : टाटा इंटरप्राइजेज के गेस्ट हाउस में अस्थाई कर्मी का शव फंदे से लटका मिला

BARHI LIVE : SONU PANDIT

पैसे ठगी के लिए साइबर ठग नया तरीका अपना रहे हैं। ठग फेसबुक से फोटो चुराकर उसे अश्लील बनाकर लोगों को व्हाट्सएप पर भेज पैसों की मांग कर रहे हैं। पैसे नहीं देने पर अश्लील फोटो को वायरल करने की धमकी दी जा रही है। सिदगोड़ा थाना अंतर्गत बारीडीह का युवक राहुल कुमार इस प्रकार की ठगी का पहला शिकार बना है। साइबर ठग ने राहुल के फेसबुक से उनकी पत्नी का फोटो निकाल उसे अश्लील बना राहुल के व्हाट्सएप पर भेज पैसों की मांग की।

तस्वीर वायरल हाेने के डर से राहुल ने साइबर ठगों को गूगल पे के माध्यम से 6500 रुपए भी दे दिए। साइबर ठगों द्वारा मामले को शॉर्टआउट करने के लिए राहुल से और 10 हजार रुपए की मांग की जा रही है। राहुल ने बताया कि ठग के व्हाट्सएप डीपी में उसकी पत्नी का अश्लील फोटो लगाया गया है। मामले की शिकायत राहुल ने साइबर थाना में की है। प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

शॉटआउट के लिए साइबर ठग मांग रहे और 10 हजार रुपए

राहुल ने बताया कि 24 अगस्त को उसके व्हाट्सएप नंबर पर उसकी पत्नी का अश्लील फोटो भेजा गया, जिसके बाद उससे पैसों की मांग की गई। पैसे नहीं देने पर उसकी पत्नी की अश्लील तस्वीर को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी ठगों ने उसे दी। डर से उसने ठगों को 6500 रुपए भेज दिए। उसके बाद मामले को शॉटआउट करने के लिए साइबर ठग उससे और 10 हजार रुपए की मांग कर रहे हैं। इस संबंध में साइबर थाना प्रभारी उपेंद्र कुमार मंडल ने कहा कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है। नंबर ट्रेस कर आरोपियों का पता लगाया जा रहा है।

जमशेदपुर की अन्य खबरें

You may also like

भाजयुमो ने मनाया नेता जी सुभाष चंद्र बोस की 125वी जयंती

भाजयुमो ने मनाया नेता जी सुभाष चंद्र बोस