बैंक ऑफ इंडिया, बरही शाखा ने मनाई 114वां स्थापना दिवस, बैंकिंग योजनाओ की दी जानकारी

बैंक ऑफ इंडिया, बरही शाखा ने मनाई 114वां स्थापना दिवस, बैंकिंग योजनाओ की दी जानकारी

इमानदारी पूर्वक कर्तब्य निर्वहन की शपथ लेते बैंककर्मी

बैंक आपका है, सही समय पर लोन लेकर सही समय पर जमा करेंः अमरजीत

Barhi live : Jaydeep Sinha

बैंक ऑफ इंडिया की बरही शाखा ने बैंक परिसर में धूमधाम से 114वें स्थापना दिवस समारोह का आयोजन किया गया। इस अवसर पर बैंक ऑफ इंडिया के ग्राहकों ने अपने-अपने विचार व्यक्त करते हुए बरही शाखा के द्वारा दी जा रही सेवा को ग्राहको के लिये आसान और सुलभ बताया।

ग्राहक दिलीप केशरी ने बताया कि मैं बैंक ऑफ इंडिया बरही का पुराना ग्राहक हूँ और आज तक मुझे इस बैंक से कोई कठिनाई नही हुई हैं। इस शाखा के सभी कर्मचारी और अधिकारी मिलनसार है और किसी भी समस्या का त्वरित निष्पादन करते है। मौके पर कई पेंशनधारी, छात्रवृत्ति प्राप्त करने वाले विद्यार्थी इत्यादि मौजूद थे। इस समारोह में विभिन्न काउंटर के द्वारा अटल पेंशन योजना, सुरक्षा बीमा योजना, जीवन ज्योति योजना इत्यादि की जानकारी दी गई।

बैंक प्रबंधक अमरजीत केसरी ने लोगों को केसीसी लोन, हाउसिंग लोन, प्रॉपर्टी लोन इत्यादि की जानकारी दी और ग्राहको को जागरूक करते हुए बताया कि बैंक आपकी है, आप इससे कर्ज ले, परंतु निष्ठा पूर्वक समय से चुकता भी करें। बैंक अधिकारी किशोरी प्रसाद, प्रवीण कुमार ने ग्राहकों को बैंक, एटीएम और ग्राहक सेवा केंद्रों में लेन देन करते समय बरती जानेवाली सावधानियों की चर्चा की। बैंक अधिकारी श्वेता, आयशा, सुमन और मतिनुल लोगो को बैंक केवाईसी, पासबुक अपडेट्स और बैंक के लाभकारी योजनाओ के बारे में बताया

। बैंक अधिकारी चंदन झा ने हाउसिंग लोन, मोटर लोन इत्यादि लेने की प्रक्रिया और डाक्यूमेंट्स के बारे में ग्राहको को बताया। मौके पर बैंक ऑफ इंडिया के बीसी जयदीप कुमार सिन्हा, मनोज राणा के द्वारा एपीवाइ, एसबीआई, जेजेवाई तथा नो फ्रील खाता की जानकारियाँ दी गई। इन सभी कार्य मे बैंक कर्मी मोकिम, मधु, निरंजन प्रसाद ने सहयोग किया। अंत मे बैंक प्रबंधक अमरजीत केसरी के द्वारा शाखा परिसर में उपस्थित ग्राहकों के साथ-साथ बैंक कर्मी, बीसी इत्यादि को जल संरक्षण हेतु शपथ दिलाई । लोगो को जागरूक करते हुये जल संरक्षण की भूमिका और महता पर प्रकाश डालते हुए जल के एक एक बूंद की उपयोगिता को समझने को कहा। बैंक बीसी जयदीप कुमार सिन्हा ने कार्यक्रम का संचालन करते हुए कहा कि जल प्रकृति की निःशुल्क और अत्यंत ही अनिवार्य संपदा है, इसका दुष्प्रयोग हमारे भविष्य के लिये हमें संकट में डाल सकता है क्योंकि जल है तो कल है। अतः हम सबो को इसका संरक्षण करना चाहिए।

You may also like

कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने किया समीक्षात्मक बैठक, बरही विधायक हुए शामिल

कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने किया समीक्षात्मक बैठक, बरही विधायक