बैंक ऑफ इंडिया ने मनाया 114 वां स्थापना दिवस खाताधारकों को बैंकिंग सुविधा देना ही पहली प्राथमिकता : जयसवाल

बैंक ऑफ इंडिया ने मनाया 114 वां स्थापना दिवस खाताधारकों को बैंकिंग सुविधा देना ही पहली प्राथमिकता : जयसवाल

बरही लाइव : हरेंद्र राणा/चौपारण

चौपारण प्रखंड के चौपारण बाजार स्थित बैंक ऑफ इंडिया ने 114 वां स्थापना दिवस शाखा प्रबंधक सुबोध कुमार जयसवाल के नेतृत्व में धूमधाम एवं भव्य तरीके से शनिवार को मनाया। शाखा प्रबंधक जयसवाल और बैंक के समस्त बैंक कर्मियों ने बैंक परिसर को गुब्बारे से सजा कर केक काटा।

शाखा प्रबंधक जयसवाल ने बैंक में उपस्थित खाताधारक एवं चौपारण वासियो को संबोधित करते हुए कहा कि बैंक सदैव ग्राहकों को बैंकिंग सुविधा देने के लिए तत्पर रहती है और यह बैंक की नैतिक जिम्मेवारी है। उन्होंने कहा कि हम ग्राहकों को अच्छी सेवा देने के लिए कृतसंकल्प है। वही शाखा प्रबंधक जयसवाल के साथ सभी बैंक कर्मियों ने जल संरक्षण एवं स्वच्छता का शपथ ग्रहण लिया। उन्होंने कहा बैंकिंग आवर के अलावा हर जगह, हर समय हम सब पानी को बचाएंगे और ग्राहकों को भी जल संरक्षण एवं स्वच्छता के लिए जागरूक करेंगे। शाखा प्रबंधक ने कहा कि खाताधारकों को हर सम्भव सुविधा देना ही पहली प्राथमिकता है।

साथ ही चौपारण शाखा के बारे में बताते हुए कहा कि चौपारण बाजार में बीओआई का शाखा 28 दिसंबर 1972 को खोली गई थी। आज शाखा में हजारों खाताधारक है। शाखा प्रबंधक जयसवाल ने बताया कि बीओआई के सभी शाखा से पांच-पांच बेटियों को प्रोत्साहन राशि देकर बेटी बचाव-बेटी पढ़ाव अभियान को गति देने है। जिसमें पडरिया स्कूल से नीतु कुमारी एवं शीला कुमारी, बनउ स्कूल से तान्या कुमारी, डैफोडिल्स स्कूल से अनामिका कुमारी, माउंट ब्यू स्कूल से नीतु कुमारी को प्रोत्साहन राशि दी गई। कार्यक्रम के दौरान शाखा प्रबंधक सुबोध कुमार जयसवाल, उपप्रबंधक मनीष सिंह, ऋण प्रबंधक अजय कुमार यादव, बैंक कर्मी मेराजुद्दीन उर्फ गुड्डू जी, पातन दीप, विशाल सोरेन, दिनेश कुमार, रामाशीष सिंह, मिथलेश कुमार, प्रखर मयूर, जगन्नाथ राम, शंभु स्वर्णकार, चन्दन कुमार, गुड़िया कुशवाहा, विष्णु गोप, पंकज बडियार, खाताधारक सह समाजसेवी अभिमन्यु प्रसाद भगत, भोला राणा, बबलू वर्णवाल, रिंकू जैन, राजेश भगत, केके सिन्हा, सीताराम साव सहित दर्जनों लोग उपस्थित थे।

You may also like

विधि विद्यार्थियों ने राज्यपाल के नाम कुलपति को दिया ज्ञापन

13 महीने पीछे चल रहे एलएलबी सत्र 2018-21