बरही बीआरसी के सभी विद्यालयों के विद्यालय प्रधान के साथ हुई ई-

बरही बीआरसी के सभी विद्यालयों के विद्यालय प्रधान के साथ हुई ई-

बरही बीआरसी के सभी विद्यालयों के विद्यालय प्रधान के साथ हुई गुरुगोष्ठी

Barhi live : Sonu pandit  बरही बीआरसी के सभी विद्यालयों के विद्यालय प्रधान के साथ 23 फरवरी को जूम एप से ई गुरुगोष्ठी का आयोजन किया गया। ई-गुरुगोष्ठी की अध्यक्षता बरही बीईईओ अरुण कुमार शर्मा ने किया।

ई-गुरुगोष्ठी का संचालन करते हुए बीपीओ नीलम मरांडी के द्वारा मध्यान्ह भोजन, डीजी स्कूल एप, शनिवार क्विज, शैक्षिक संवाद, डिजिटल फेसिलिएशन, बच्चों की परीक्षाएं, एसडीएमआईएस, विद्यालय बन्द अवधि में बच्चों की पढ़ाई किस तरह जारी रहे इन सभी मुद्दों पर शिक्षकों से विस्तार से चर्चा की गयी।

बीईईओ अरुण कुमार शर्मा ने कहा कि किसी भी परिस्थिति में बच्चों की पढ़ाई जारी रहनी चाहिए। सभी शिक्षक टीम वर्क की तरह काम करें और राज्य तथा जिला से मिलने वाले निर्देशों के आलोक में शैक्षणिक कार्य जारी रखें तथा अधिक से अधिक बच्चों को शनिवार क्विज में भाग लेने के लिए प्रेरित करें।

इस ई-गुरुगोष्ठी में शिक्षक तुलसी कुमार दास, मथुरा प्रसाद, शशिभूषण प्रसाद, ज्योत्स्ना सिसोदिया, संजय कुमार दुबे, अमित भारती ने भी विद्यालय से जुड़ी शैक्षिक गतिविधोयों व चुनौतियों पर बात रखा। ई गरुगोष्ठी में सभी बीआरपी सीआरपी तथा कुल 98 विद्यालयों के विद्यालय प्रधान शामिल हुए।

You may also like

भाजयुमो की नवगठित टीम के साथ जिलाध्यक्ष ने किया बैठक, पार्टी के उद्देश्यों को जनजन तक पहुंचाने का दिया निर्देश

भाजयुमो की नवगठित टीम के साथ जिलाध्यक्ष ने