बरही में भाजपाइयों ने किया बैठक, कई ज्वलंत मुद्दों को लेकर आज प्रखण्ड मुख्यालय में करेगी धरना प्रदर्शन

बरही में भाजपाइयों ने किया बैठक, कई ज्वलंत मुद्दों को लेकर आज प्रखण्ड मुख्यालय में करेगी धरना प्रदर्शन

बरही में भाजपाइयों ने किया बैठक, कई ज्वलंत मुद्दों को लेकर आज प्रखण्ड मुख्यालय में करेगी धरना प्रदर्श

Barhi Live : Sonu pandit

भाजपा कार्यालय धनबाद रोड बरही में भाजपाइयों की एक बैठक हुई। बैठक की अध्यक्षता बरही पश्चिमी के मंडल अध्यक्ष अमित साहू एवं संचालन बरही पूर्वी के मंडल अध्यक्ष बंधन यादव ने किया।

बैठक में भाजपाइयों ने चर्चा करते हुए निर्णय लिया कि वर्तमान झारखण्ड सरकार के अत्याचार के खिलाफ एक दिवसीय आंदोलन किया जाएगा।

साथ ही भाजपा में नवमनोनीत पदाधिकारियों का स्वागत किया जाएगा। बैठक में भाजपाइयों ने यह निर्णय लिया कि 16 दिसम्बर को स्थानीय नगर निकाय का चुनाव, पंचयात चुनाव, किसानों की धान खरीदी, बालूघाट की नीलामी, विधि व्यवस्था और भ्रष्टाचार के खिलाफ छह मुद्दो को लेकर 10 बजे एनएच भवन में जमा होकर प्रखंड कार्यलय के सामने सरकार की नाकामी को लेकर एक दिवसीय धरना दिया जाएगा।

भाजपा के जिला उपाध्यक्ष रमेश ठाकुर ने कहा कि एक दिवसीय धरना प्रदर्शन प्रदेश के निर्देशानुसार किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश में युवा रोजगार के लिए भटक रहे हैं, उन्हें मजबूरन दूसरे राज्यों में पलायन करना पड़ रहा है।

वहीं सांसद प्रतिनिधि संजीव कतरियार ने कहा कि केंद्र सरकार योजना बनाकर धरातल पर उतारना चाहती हैं लेकिन वर्तमान राज्य सरकार उसमें अड़चन पैदा कर रही हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा गरीबों, किसानों व आम लोगों के लिए काम करती हैं।

जनजन का उत्थान करना ही भाजपा का उद्देश्य हैं। बैठक में भारतीय जनता पार्टी के जिला उपाध्यक्ष रमेश ठाकुर, सांसद प्रतिनिधि संजीव कतरियायर, अम्बिका सिंह, गणेश यादव, अर्जुन साव, मण्डल अध्यक्ष अमित साव, बन्धन यादव, कमल शंकर पंडित, नवल किशोर सिंह, दिलीप गुप्ता, प्रमोद सिंह, नंदलाल यादव, गणेश साव, भाजयुमो नेता शिवम आनंद, मनितोष यादव सहित अन्य भाजपाई शामिल थे।

You may also like

डिवाइन पब्लिक स्कूल के निदेशक ने दिया मानवता का परिचय

डिवाइन पब्लिक स्कूल के निदेशक ने दिया मानवता