बरही में चोरी की घटनाओं पर नही लग रहा हैं अंकुश, नये साल में बरही पुलिस के सामने इन्हें पकड़ना होगी बड़ी चुनौती

बरही में चोरी की घटनाओं पर नही लग रहा हैं अंकुश, नये साल में बरही पुलिस के सामने इन्हें पकड़ना होगी बड़ी चुनौती

बरही में चोरी की घटनाओं पर नही लग रहा हैं अंकुश, नये साल में बरही पुलिस के सामने इन्हें पकड़ना होगी बड़ी चुनौत

Barhi Live : Sonu pandit   नये साल में बरही पुलिस प्रशासन के सामने कई चुनौतियां दिख रही हैं। लगातार बरही में मोटरसाइकिल चोरी जैसे घटनाओं में इजाफा हो रहा है। मोटरसाइकिल चोर सक्रिय रूप से चोरी कर रहे हैं।

शनिवार की देर रात बरही थाना क्षेत्र अंतर्गत बरहीडीह में अज्ञात चोरों ने एक घर के सामने से बोलेरो पिकअप वैन समेत दो मोटरसाइकिल चोरी होने का मामला प्रकाश में आया है।

बरहीडीह निवासी सुधीर सिंह ने बरही थाना में आवेदन देकर बताया हैं कि उनके घर के पास खड़ा होंडा सीबी शाइन एसपी जेएच 02 एयू-3232 को अज्ञात चोरों ने चोरी कर लिया।

इसके अलावा प्राप्त जानकारी के अनुसार बोलेरो पिकअप वैन नम्बर जेएच-02एडी 7498 व नवीन सिंह का मोटरसाइकिल संख्या सीडी डाउन जेएच 02 आर 3374 को अज्ञात चोरों ने चोरी कर लिया।

बरही में नये साल में चोर सक्रिय दिख रहे हैं, शुरुआत में ही तीन तीन वाहनों का चोरी होना पुलिस पर बड़ा सवाल खड़ा कर रहा है।

पुलिस प्रशासन के द्वारा बरही चौक पर सीसीटीवी कैमरा भी लगाया गया है, अब देखना हैं कि सीसीटीवी कैमरा कितना कारगर साबित होता हैं।

आम लोग भी अब वाहन खड़ा करने से पहले आस पास देख रहे हैं और साथ में डर भी रहे हैं। उन्हें अपने वाहन चोरी होने का डर भी सता रहा है। लोग पुलिस से मांग कर रहे हैं कि आखिर कब पुलिस इस गिरोह का खुलासा करती हैं।

You may also like

भाजयुमो ने मनाया नेता जी सुभाष चंद्र बोस की 125वी जयंती

भाजयुमो ने मनाया नेता जी सुभाष चंद्र बोस