बरही में कोरोना का ब्लास्ट, एक दिन में मिले छह संक्रमित लोग

0

बरही में कोरोना का ब्लास्ट, एक दिन में मिले छह संक्रमित लोग

Barhi live : Sonu pandit  कोरोना वायरस के खतरे से लोगों को बचाने के उद्देश्य से लगातार अनुमंडल प्रशासन हों या पुलिस प्रशासन, अपने-अपने स्तर से लोगों को जागरूक व इसके प्रति सावधानी बरतने की सलाह देते नजर आ रहे है।

बावजूद इसके बरही में कोरोना का लहर रुकने का नाम नही ले रहा हैं। मंगलवार को बरही अनुमंडलीय अस्पताल में एक दिन में छह कोरोना संक्रमित मरीज मिलने से आश्चर्यचकित हो गए हैं। हालांकि एहतियात के तौर पर सभी संक्रमितों को क्वारंटाइन कर दिया गया है।

संक्रमित मिलने वालों में कोनरा तुरी टोला, बरही पटना रोड, देवचन्दा, पाण्डेयबारा सहित बरही के दो लोग शामिल हैं। कोरोना की दूसरी लहर बरही में काफी स्ट्रांग होती जा रही है। हर दिन मरीजों का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है। वहीं संक्रमण की तेजी के साथ ही टेस्ट भी लगातार किए जा रहे हैं। मंगलवार को छह संक्रमित लोग पाए जाने के साथ अब बरही में संक्रमितो की संख्या 14 हैं।

चिकित्सा पदाधिकारी डॉ प्रकाश ज्ञानी के साथ अनुमंडल पदाधिकारी डॉ कुमार ताराचंद, एसडीपीओ नाजिर अख्तर, बीडीओ अरुणा कुमारी, पुनि सह थाना प्रभारी उत्तम तिवारी, सर्किल इंस्पेक्टर रोहित सिंह लगातार लोगों से अपील करते नजर आ रहे हैं।

पदाधिकारी लगातार बरही के लोगों से अपील कर रहे है कि लोग सरकार के गाइडलाइन का अवश्य पालन करें। भीड़ वाले क्षेत्रों में जाने से बचें। मास्क का प्रयोग अवश्य करें। साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें।