बरही में वाहन चोरों सक्रियता बरकरार कोयली मोड से स्कार्पियो लेकर फरार।

बरही में वाहन चोरों सक्रियता बरकरार कोयली मोड से स्कार्पियो लेकर फरार।

बरही में वाहन चोरों सक्रियता बरकरार
कोयली मोड से स्कार्पियो लेकर फरार

Barhi live : sonu pandit   बरही में प्रशासन के प्रयास और दबाव के बावजूद वाहन चोरों की सक्रियता बरकरार है।

घरों में चोरी के साथ साथ भरे बाजार से लोगों के आंखों में धूल झोंककर दिन दहाड़े वाहन चोरी जैसी घटना को अंजाम देना,पुलिस की व्यवस्था और सक्रियता पर प्रश्न ही नहीं उठाता बल्कि चोरों के बढते मनोबल को भी दर्शा रहा है। चोरी की घटना से आम लोगों को अपने वाहनों को बाजार या घरों के पास खड़ा करना या घर को एक दिन के लिए भी सुनसान छोड़ना मुश्किल हो गया है।

पुलिस ने कई चोरों को  गिरफ्तार भी किया परन्तु अभी भी अंकुश नहीं लग पायी है। बरही प्रशासन के द्वारा बरही के मुख्य चौक चौराहों पर सीसीटीवी लगाया गया है, देखना है कि यह व्यवस्था चोरों को पकडने मे कितना सहयोग करती है।

गुरुवार की देर रात बरही थाना क्षेत्र अंतर्गत कोयली मोड़ के नजदीक से अज्ञात चोरों ने स्कॉर्पियो संख्या बीआर 29पीए 0493 चोरी कर लिया।

स्कार्पियो के मालिक राजेश यादव जब सुबह उठे तो अपने स्कार्पियो को न देखकर परेशान हो गए और तत्काल उन्होंने बरही पुलिस को सूचना दिया। राजेश यादव मूल रूप से सिवान बिहार के रहने वाले हैं।

रसोईया धमना में उन्होंने शराब दुकान का लाइसेंस ले रखा था। राजेश यादव रसोइया धमना अंतर्गत कोयली मोड़ के प्रकाश साव के यहां भाड़े पर रहते हैं। बरही की आम जनता मोटरसाइकिल चोरी, वाहन चोरी,घर मे चोरी को लेकर भयभीत ही नहीं बल्कि चिंतित और क्षुब्ध है।

You may also like

भाजयुमो की नवगठित टीम के साथ जिलाध्यक्ष ने किया बैठक, पार्टी के उद्देश्यों को जनजन तक पहुंचाने का दिया निर्देश

भाजयुमो की नवगठित टीम के साथ जिलाध्यक्ष ने