धनबाद रेलवे स्टेशन से खुद भागकर पटना में बालिका छात्रावास में रह रही थी गायब विवाहित दीपिका केशरी

धनबाद रेलवे स्टेशन से खुद भागकर पटना में बालिका छात्रावास में रह रही थी गायब विवाहित दीपिका केशरी

Inspector Lalit Lumar

बरही पुलिस ने दीपिका को पटना से सकुशल किया बरामद, प्रेसवार्ता कर इंस्पेक्टर ने दी जानकारी

Barhi live
लावालौंग थाना क्षेत्र के प्रखंड मुख्यालय नीम चौंक निवासी राजेंद्र प्रसाद केशरी की पुत्री दिपीका केसरी के गायब होने की मामला का पर्दाफाश बरही पुलिस ने की है। पुलिस ने उक्त नव विवाहिता दीपिका केशरी को पटना के एक बालिका छात्रावास से बरामद किया है। इस बाबत पुलिस निरीक्षक ललित कुमार ने रविवार को प्रेस वार्ता कर पूरी घटनाक्रम की जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि जो जानकारी मिली है। उनके अनुसार दीपिका केशरी का विवाह तीन माह पहले बरही के अजय केशरी के साथ हिन्दू रीति-रिवाज के साथ हुआ था। वर्तमान में दोनों पति-पत्नी दीपिका व अजय धनबाद में रह रहे थे। जहाँ दोनो पति पत्नी में आपसी विवाद को लेकर कहा सुनी हुई। जिसके बाद अजय केशरी अपनी पत्नी दीपिका को धनबाद से लेकर बरही आ रहे थे। इसी बीच धनबाद रेलवे स्टेशन से दीपिका केशरी गायब हो गई। जिसके बाद दीपिका के पिता राजेन्द्र केशरी 14 अगस्त को बरही थाना में लिखिति आवेदन देकर दीपिका के पति, सास, ससुर, भैसुर एवं गोतनी पर दहेज प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए बरही थाना कांड संख्या 293/19 दर्ज कराई। मामला दर्ज करते हुए बरही पुलिस मामले के उद्भेदन में जुट गई।

बरही पुलिस निरीक्षक सह थाना प्रभारी ललित कुमार स्वयं लड़की के गुमसुदगी के जांच में जुट गए। मोबाइल लोकेशन के आधार पर वे अपने साथ एसआई महावीर उरांव, एएसआई सुनील कुमार आरक्षी पंकज कुमार को लेकर पटना पहुंचे और लड़की को पटना के एक बालिका छात्रावास से सकुशल बरामद किया। दीपिका ने पुलिस को बताया कि अक्सर उनके पति अजय केशरी उनके साथ मारपीट करते थे। जिस कारण गुस्सा से वह अपने से ट्रेन से पटना आ गई थी और वही रह रही थी।

फिलहाल दीपिका केशरी को बरही पुलिस अपने साथ रखी हुई है एवं उनसे पूछताछ कर रही है। पूछ-ताछ करने के बाद उसे मजिस्ट्रेट के पास पेश किया जाएगा। मामले में युवक के सम्बंध में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि अनुसंधान जारी हैं। पुलिस ने काफी सक्रियता दिखाते हुए बड़े परिश्रम के साथ युवती को बरामद किया। साथ ही अनुसंधान में अभी कई बातें स्पष्ट हो जाएगी।

You may also like

पंचायत प्रतिनिधियों को ग्रामीण स्वच्छता लेकर दिया गया तीन दिवसीय प्रशिक्षण

Barhi Live : Ritesh Kumar बरही प्रखण्ड के