बरही वासियों ने खोला समर्पण का पिटारा, बढ़-चढ़कर किया समर्पण

बरही वासियों ने खोला समर्पण का पिटारा, बढ़-चढ़कर किया समर्पण

बरही वासियों ने खोला समर्पण का पिटारा, बढ़-चढ़कर किया समर्प

ग्यारह – ग्यारह हजार और लाख – लाख दान देने वालों का लगा तातां

ग्रामीण इलाके में राम मंदिर निर्माण धन संग्रह चर्चा का विषय, पंचायत समितियों को पुनः दिया गया संग्रह रशीद

Barhi live : Sonu pandit   श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र मंदिर निर्माण निधि संग्रह अभियान के तहत संग्रह कार्य जोरों पर है। इसके तहत ग्राम, पंचायत स्तर पर धन संग्रह का भी कार्य जोरों पर है।

जिला सह मंत्री सह बरही प्रखण्ड पालक श्री राम जन्मभूमि समिति गुरुदेव गुप्ता और अभियान सह प्रमुख रंजीत चन्द्रवंशी के नेतृत्व में पंचायत स्तर पर पुनः संग्रह राशिद दिया जा रहा है।

इधर बरही की अभियान समिति राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के संपर्क प्रमुख अरुण कुमार चौधरी, हजारीबाग जिले के विभाग प्रचारक कुणाल कुमार एवं श्री राम जन्मभूमि निधि संग्रह अभियान को गति देने वाले श्रद्धानंद जी के नेतृत्व में बरही प्रखंड अंतर्गत व्यवसायी वर्ग से संग्रह का कार्य किया गया।

संग्रह के क्रम में गुप्ता इम्पोरिम के स्वामी कृष्णा गुप्ता ने श्री राम जन्मभूमि मंदिर निर्माण हेतु 11000 रुपया समर्पण राशि के रूप में समर्पित किया।

वहीं बरही के सीमेंट व्यवसायी साहा ट्रेडर्स के स्वामी अरुण साहा ने 1 लाख, समाज सेवी सह कारोबारी दयानंद चौरसिया ने भी एक लाख तथा पेट्रोल पंप के मालिक विनोद सिन्हा ने 11000 रुपया की राशि प्रभु श्री राम के मंदिर निर्माण हेतु अभियान समिति को समर्पित किया।

साथ ही व्यवसायी बंधुओं ने आशा से बढ़कर और भी सहयोग करने का आश्वासन दिया।
अभियान समिति ने आह्वान किया कि 492 साल की लड़ाई, साढ़े चार लाख बलिदान के बाद बनने वाले श्री राम मंदिर हेतु अपील किया कि हर घर से कम से कम अपने 1 माह का आय प्रभु श्री राम के चरणों में समर्पित करें और राष्ट्र निर्माण की दिशा में अपना कदम बढ़ाए।

You may also like

भाजपा झारखण्ड सेल अध्यक्ष मुम्बई मनोज सिंह ने किया कमिटी का विस्तार

भाजपा झारखण्ड सेल अध्यक्ष मुम्बई मनोज सिंह ने