बेटियों को सुरक्षा देने में विफल हेमंत सरकार को बर्खास्त किया जाना चाहिए : रंजीत चन्द्रवंशी

बेटियों को सुरक्षा देने में विफल हेमंत सरकार को बर्खास्त किया जाना चाहिए : रंजीत चन्द्रवंशी

बेटियों को सुरक्षा देने में विफल हेमंत सरकार को बर्खास्त किया जाना चाहिए : रंजीत चंद्रवंशी

Barhi live : Sonu pandit    रांची में युवती के साथ दुष्कर्म व सर काट ले जाने पर रंजीत चन्द्रवंशी ने कड़ी निंदा की

राजधानी रांची में युवती के साथ हुए हैवानियत को घोर निंदा भाजपा नेता रंजीत चन्द्रवंशी ने किया है। उन्होंने कहा कि राज्य की राजधानी में जब बेटियां सुरक्षित नहीं है तो राज्य के अन्य जिलों का हाल समझा जा सकता है।

उन्होंने हेमन्त सरकार पर बेटियों की सुरक्षा पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि ऐसे विफल सरकार को सत्ता में बने रहने का कोई औचित्य नहीं है। ऐसे सरकार को बर्खास्त कर देना चाहिए था।

उन्होंने कहा कि राजधानी रांची के ओरमांझी में लड़की के साथ जिस तरह से घटना घटी है, वह किसी भी सूरत में बर्दास्त करने योग्य नहीं है।

रोंगटे खड़े कर देने वाला यह घटना निर्भयाकाण्ड से भी अधिक पीड़ादायक है। हैवानियत की हद पार कर देने वाले अपराधियों ने जिस प्रकार से युवती के साथ दुष्कर्म कर गुप्तांग को जख्मी व सर काट कर ले गए वह बताता है कि राज्य में कानून का डर समाप्त हो चुका है।

उन्होंने कहा कि कि राज्य की हेमंत सरकार बेटियों को सुरक्षा देने में पूर्ण रूप से विफल रही है। सरकार ढकोसला रूप से 1 साल पूरा करने का जश्न मना रही है वहीं दूसरी ओर राज्य में बेटियों की स्थिति बद से बदतर हो चुकी है।

साल भर में अट्ठारह सौ बेटियों की इज्जत तार-तार हो गई, इधर राजधानी रांची में जिस प्रकार घटना घटी है इससे स्पष्ट होता है कि राज्य की हेमंत सरकार बेटियों की सुरक्षा देने में पूर्ण रूप से विफल रही है।

You may also like

डिवाइन पब्लिक स्कूल के निदेशक ने दिया मानवता का परिचय

डिवाइन पब्लिक स्कूल के निदेशक ने दिया मानवता