भाजयुमो के नवमनोनित प्रदेश कार्यसमिति सदस्य मनोज सिंह का किया स्वागत

भाजयुमो के नवमनोनित प्रदेश कार्यसमिति सदस्य मनोज सिंह का किया स्वागत

भाजयुमो के नवमनोनित प्रदेश कार्यसमिति सदस्य मनोज सिंह का किया स्वागत

भाजयुमो को मजबूत कर पार्टी के सिद्धांतों को जनजन तक पहुंचाना उद्देश्य : मनोज सिंह
Barhi live : Sonu pandit    भाजपा कार्यालय बरही में भारतीय जनता युवा मोर्चा बरही के कार्यकर्ताओं ने स्वागत सह सम्मान समारोह कार्यक्रम का आयोजन किया।

कार्यक्रम में भाजयुमो के नव मनोनीत प्रदेश कार्यसमिति सदस्य मनोज कुमार सिंह एवं भाजपा हजारीबाग जिला के जिला उपाध्यक्ष रमेश ठाकुर को शॉल ओढ़ाकर एवं माला पहनाकर स्वागत किया।

कार्यक्रम की अध्यक्षता मण्डल अध्यक्ष पंकज केशरी व संचालन युवा नेता अजय दुबे ने किया। इस दौरान भाजयुमो के नव मनोनीत प्रदेश कार्य समिति सदस्य मनोज सिंह ने कहा कि बरही के युवा कार्यकर्ताओं ने उन्हें जो सम्मान दिया हैं, उसका वह सदैव ऋणी रहेंगे।

श्री सिंह ने कहा कि बरही विधानसभा में युवाओ का हमेशा बोलबाला रहा है। बरही विस् के युवाओं का प्रतिनिधित्व भाजयुमों नेतृत्व में बढ़े, इसका वह ख्याल रखेंगे और बरही के युवाओ को आगे बढ़ाने का काम करेंगे।

भारतीय जनता पार्टी के जिला उपाध्यक्ष रमेश ठाकुर ने कहा कि बरही के युवाओ में वह शक्ति व जोश है कि वह बरही विधानसभा का परचम पूरे झारखण्ड राज्य में फैला रहे है।

उन्होंने आशा व्यक्त करते हुए कहा कि बरही के युवा बरही का नाम रौशन करें।भाजयुमो के युवा नेता अजय दुबे ने कहा कि बरही विधानसभा से भाजयुमो प्रदेश कार्यसमिति सदस्य मनोज सिंह को मनोनीत किया गया है, जिसके लिए प्रदेश अध्यक्ष किसलय तिवारी का आभार व्यक्त किया।

साथ ही कहा कि बरही की खासियत रही हैं कि यहां के कार्यकर्ता बुनियादी ढांचा को मजबूत कर पार्टी को बूथ स्तर पर मजबूत करने का काम करते हैं। भाजयुमो युवा नेता शिवम आनंद ने धन्यवाद ज्ञापन देते हुए कहा कि बरही के युवाओ मे काफी जोश है। बरही के भाजयुमो के हरेक कार्यकर्ता हर कार्यक्रम में भाग लेकर कार्यक्रम को सफल बनाते हैं।

इस कार्यक्रम में रमेश ठाकुर, मंडल अध्यक्ष पंकज केशरी, अजय दुबे, रितेश गुप्ता, शिवम आनंद, मुन्ना यादव, सुभाष यादव, दिनेश यादव, पिंटू यादव, पिंटू ठाकुर, गौरव गुप्ता, सचिन यादव, विकाश कुमार, अजय कुमार, इमरान कुमार, संतोष ठाकुर, नितेश कुमार, विकी केशरी आदि मौजूद रहें।

You may also like

बरही में गर्मजोशी से हुआ पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी का स्वागत

बरही में गर्मजोशी से हुआ पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल