भाजयुमो उत्तरी छोटानागपुर प्रमंडल प्रभारी अविनाश आर्या का बरही चौक पर हुआ स्वागत

भाजयुमो उत्तरी छोटानागपुर प्रमंडल प्रभारी अविनाश आर्या का बरही चौक पर हुआ स्वागत

भाजयुमो उत्तरी छोटानागपुर प्रमंडल प्रभारी अविनाश आर्या का बरही चौक पर हुआ स्वागत

Barhi live : Sonu pandit   बरही चौक के समीप भारतीय जनता युवा मोर्चा के उत्तरी छोटानागपुर प्रमंडल प्रभारी अविनाश आर्या का स्वागत भाजयुमो के कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी के साथ किया।

चौपारण जाने के क्रम में भारतीय जनता युवा मोर्चा के उत्तरी छोटानागपुर प्रमंडल प्रभारी अविनाश आर्या का बरही के भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने माला पहनाकर स्वागत किया।

उन्होंने बताया कि बरही को राजनीति के क्षेत्र में एक अलग पहचान दिलाने के लिए बरही के भारतीय जनता युवा मोर्चा के युवा साथियों का बहुत योगदान रहा है।

उन्होंने बताया कि वह यहां के ऊर्जावान कार्यकर्ताओं को पार्टी के तरफ से ऊपर उठाने का कार्य करेंगे, साथ ही उनका हौसला बढ़ाने का काम करेंगे।

भाजयुमो युवा नेता शिवम आनंद ने बताया कि बरही विधानसभा के लिए बहुत ही गर्व की बात है कि हमारे बीच से निकलकर एक जुझारू कार्यकर्ता अविनाश आर्या को पार्टी ने बड़ा दायित्व देकर बरही विधानसभा के कार्यकर्ताओं का हौसला बढ़ाया है।

उनके दायित्व में बरही के युवा कार्यकर्ताओं को एक अलग उम्मीद रहेगी। भाजयुमो मंडल अध्यक्ष पंकज केशरी ने बताया कि भारतीय जनता युवा मोर्चा भारतीय जनता पार्टी का एक ऐसा मोर्चा है, जिसमें युवाओं को एक अलग पहचान मिलती है।

युवा अपने स्तर से पार्टी के लिए कार्य कर सकते है, बीच बीच में युवाओं को पार्टी के बड़े नेताओं से मार्गदर्शन मिलते रहती है। जिसके वजह से अगर वह अपने लक्ष्य से भटक रहे होते है तो अभिवावक के तौर पर उन्हें मार्गदर्शन दिया जाता है।

इस कार्यक्रम में पप्पू चन्द्रवँशी, पंकज केशरी, शिवम आनंद, विक्की सिंह, राकेश सिंह, पिंटू यादव, रोहन चन्द्रवँशी, दीपक कुमार, नागेश्वर रजक, बबलू केशरी, रितेश केशरी मौजूद थे।

You may also like

भाजयुमो ने मनाया नेता जी सुभाष चंद्र बोस की 125वी जयंती

भाजयुमो ने मनाया नेता जी सुभाष चंद्र बोस