भाजयुमो की नवगठित टीम के साथ जिलाध्यक्ष ने किया बैठक, पार्टी के उद्देश्यों को जनजन तक पहुंचाने का दिया निर्देश

0

भाजयुमो की नवगठित टीम के साथ जिलाध्यक्ष ने किया बैठक, पार्टी के उद्देश्यों को जनजन तक पहुंचाने का दिया निर्देश

Barhi live : Sonu pandit  हजारीबाग के भाजयुमो के जिलाध्यक्ष विकास सिन्हा ने अपने नवगठित टीम के साथ बरही में बैठक किया। बैठक में जिलाध्यक्ष के अलावा जिला महामंत्री आशीष गुप्ता, निशिकांत कुमार, जिला उपाध्यक्ष विक्रमादित्य, जिला मीडिया प्रभारी राहुल केशरी भी शामिल हुए।

सबसे पहले बरही चौक पर जिला आईटी सेल प्रभारी शिवम आनंद एवं बरही पश्चिमी मंडल अध्यक्ष अमित सिंह के नेतृत्व में उन्हें गुलदस्ता व माला पहनाकर स्वागत किया गया।

बैठक में जिला अध्यक्ष विकाश सिन्हा ने कहा कि बरही के युवाओं में जनता के बीच कार्य करने को लेकर काफी उत्साह है। युवा टीम के गठन करने का उद्देश्य हैं कि जनजन तक पार्टी के उद्देश्यों व सिद्धान्तों को पहुंचाने का कार्य करें।

साथ ही उन्होंने बताया कि श्रीराम जनभूमि निधि समर्पण का कार्य अब अंतिम चरण पर है, यह कार्य भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रत्येक कार्यकर्ता को बड़े जोर शोर के साथ करना है।

भाजयुमो के जिला मंत्री अजय दुबे ने जिलाध्यक्ष समेत सभी का स्वागत करते हुए कहा कि मोर्चा के कार्यकर्ता अभी से मतदाता तक पहुंच बनाने का कार्य करेंगे। साथ ही कहा कि देशहित को सर्वोपरि मानते हुए वे समर्पित भाव से कार्य करेंगे।

उन्होंने कहा कि युवा भाजपा के मजबूत स्तंभ हैं। साथ ही कहा कि जनता तक पार्टी के नीति- सिद्धांतों को पहुंचाने का कार्य करेंगे।मौके पर जिला मंत्री अजय दुबे, जिला आईटी सेल प्रभारी शिवम आनंद, आकाश राज, बरही पश्चिमी मंडल अध्यक्ष अमित सिंह, मुन्ना यादव, पंकज केशरी, पिंटू ठाकुर, उज्ज्वल सिंह, अनिल सिंह, डब्लू सिंह, अमितेश पांडेय, सूरज कुमार, बबलू कुमार, पिंटू कुमार आदि मौजूद रहे।