भीम आर्मी भारत एकता मिशन के राज्य स्तरीय मुख्य सलाहकार का बरही में किया गया स्वागत

भीम आर्मी भारत एकता मिशन के राज्य स्तरीय मुख्य सलाहकार का बरही में किया गया स्वागत

भीम आर्मी भारत एकता मिशन के राज्य स्तरीय मुख्य सलाहकार का बरही में किया गया स्वाग

Barhi Live : Sonu pandit

भीम आर्मी भारत एकता मिशन के झारखंड राज्य स्तरीय मुख्य सलाहकार अरूण कुमार कोडरमा से रांची जाने के दौरान भीम आर्मी भारत एकता मिशन बरही प्रखंड कार्यालय में उनका आगमन हुआ।

भीम आर्मी भारत एकता मिशन बरही प्रखंड कमिटी के पदाधिकारियों के द्वारा उनका जोरदार स्वागत जय भीम के जयकारे से किया गया।

साथ ही उनके साथ चल रहें भीम आर्मी भारत एकता मिशन हजारीबाग जिला के जिलाध्यक्ष संजय रविराज ने स्वागत किया।

प्रदेश के मुख्य सलाहकार ने भीम आर्मी भारत एकता मिशन बरही प्रखंड कमिटी के पदाधिकारी को अपना कुछ कीमती वक्त दिया एवं अपने विचारों को रखा। उन्होंने अपने विचार को व्यक्त करते हुए कहा कि आज हम बहुजनो को शिक्षा के प्रति जागरूक होने की आवश्यकता है।

हर एक परिवार शिक्षित बने। उन्होंने केंद्र सरकार एवं राज्य सरकार से मांग किया कि भारत के हर नागरिक को सामान का अधिकार है।

शिक्षा ग्रहण करने के लिए क्यों नही सभी सरकारी नौकरी करने वाले चपरासी से लेकर उच्च अधिकारी के बच्चे सरकारी स्कूल में एक साथ क्यों नहीं पढ़ते।

अगर सरकार दावा करती है कि सभी को सामान शिक्षा मिल रहा है तो एक गरीब किसान का बच्चा और एक आईएएस, आईपीएस का बच्चा एक साथ सरकारी स्कूल में पढ़े।

तब जाकर बाबा साहब भीम राव अंबेडकर के सपनो को सकार किया जा सकता है। मौके पर मुख्य रूप से भीम आर्मी भारत एकता मिशन बरही प्रखंड अध्यक्ष सुरज दास, सचिव रिजवान अली, महासचिव दिनेश कुमार दास, उपाध्यक्ष मनोज रविदास, मीडीया प्रभारी मो मेराज हुसैन, सुचना प्रभारी अमित पासवान उर्फ गोल्डी आदि शामिल हुए।

You may also like

झारखंड से पलायन को रोकना झारखंड सरकार की पहली प्राथमिकता : सत्यानंद भोक्ता

झारखंड से पलायन को रोकना झारखंड सरकार की