बिहार Bihar Assembly Election: LJP से बात करने के मूड में नहीं JDU, बीजेपी को दिया सीट शेयरिंग का जिम्मा!

बिहार Bihar Assembly Election: LJP से बात करने के मूड में नहीं JDU, बीजेपी को दिया सीट शेयरिंग का जिम्मा!

Bihar Assembly Election: LJP से बात करने के मूड में नहीं JDU, बीजेपी को दिया सीट शेयरिंग का जिम्मा!

Barhi live : sonu pandit

पटना. बिहार में जारी चुनावी तैयारियों के बीच एनडीए में जदयू (JDU) और लोजपा (LJP) में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. सूत्रों से जो जानकारी मिली है, उसके मुताबिक जेडीयू अब लोजपा से आमने-सामने बात करने को भी तैयार नहीं है. न्यूज़ 18 को सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, दिल्ली में जनता दल यूनाइटेड के दो बड़े नेताओं ललन सिंह और आरसीपी सिंह ने बिहार बीजेपी के प्रभारी भूपेंद्र यादव से मुलाकात की. तीनों नेताओं की इस मुलाकात में बिहार में होने वाले चुनाव को लेकर सीटों के बंटवारे पर चर्चा हुई.

सूत्रों से जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक इस मुलाकात के दौरान जेडीयू के दोनों नेताओं ने बीजेपी के भूपेंद्र यादव से साफ-साफ कह दिया है कि लोजपा से बात करने की जिम्मेदारी अब बीजेपी की होगी. दरअसल, हाल के दिनों में लोजपा प्रमुख चिराग पासवान ने ना केवल बिहार सरकार, बल्कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समेत जेडीयू के बड़े नेताओं पर सीधे-सीधे निशाना साधा था, ऐसे में चिराग के हाल के रवैये और नीतीश कुमार के खिलाफ उनके बयानबाजी से जेडीयू खासी नाराज है.

जेडीयू को खासतौर पर विधानसभा चुनाव लड़ने की चुनौती जैसे बयानों से आपत्ति है, ऐसे में जनता दल यूनाइटेड सहयोगी पार्टी के साथ सीट बंटवारे को लेकर बात करने के मूड में नहीं है. हालांकि बिहार बीजेपी के नेताओं ने भरोसा दिलाया है कि चुनाव से पहले सब कुछ ठीक हो जाएगा और एनडीए पूरी तरह से एकजुट है. मालूम हो कि चिराग पासवान की पार्टी लोजपा ने बिहार की 143 सीटों पर अपनी तैयारी होने का दावा किया है. खास बात यह है कि पार्टी ने अप्रत्यक्ष रूप से यहां तक कह दिया है कि वह जेडीयू के खिलाफ अपने उम्मीदवार उतारेगी.

You may also like

कृषि सुधार कानून के तहत 2022 तक किसानों की आय होगी दोगुनी

Barhi live : sonu pandit   बरही प्रखण्ड के