भाजपा के सिद्धांतों को जनजन तक पहुंचाना कार्यकर्ताओं का दायित्व : रमेश ठाकुर

भाजपा के सिद्धांतों को जनजन तक पहुंचाना कार्यकर्ताओं का दायित्व : रमेश ठाकुर

बरही पूर्वी मण्डल की बैठक सम्पन्न, दो दिनों के अंदर मण्डल कमिटी विस्तार करने पर बनी सहमति

भाजपा के सिद्धांतों को जनजन तक पहुंचाना कार्यकर्ताओं का दायित्व : रमेश ठाकु

Barhi live : sonu pandit

बरही पूर्वी भाजपा मंडल अध्यक्ष बंधन यादव की अध्यक्षता में एक बैठक आयोजित की गई। जिसमें मुख्य रूप से मंडल प्रभारी अनिल मिश्रा, जिला उपाध्यक्ष रमेश ठाकुर शामिल हुए। इस बैठक में मुख्य रूप से मंडल कमिटी के विस्तार पर चर्चा हुई।

बैठक में पदाधिकारियों ने बताया कि पार्टी में काम करने वाले लोगों को प्राथमिकता दिया जाएगा। उन्हें मंडल कमिटी में भागीदारी दी जाए।

साथ ही निर्णय लिया गया कि मंडल कमिटी का विस्तार दो दिनों के अंदर कर लिया जाए। साथ ही बताया गया कि कुल 45 लोगों की कमिटी होगी, जिसमें पंद्रह महिला को भी शामिल किया जाएगा।

जिला उपाध्यक्ष रमेश ठाकुर ने कहा कि भाजपा के सिद्धांतों को जनजन तक पहुंचाना हमसबों का दायित्व हैं। साथ ही लोगों को सरकारी लाभ दिलाने में सहयोग करने की बात कही

मण्डल प्रभारी अनिल मिश्रा ने कहा कि पार्टी हमेशा जमीनी स्तर के कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी दी हैं। इसके अलावा भारतीय जनता पार्टी में बूथ लेवल के कार्यकर्ताओं को भी समान सम्मान दिया जाता हैं

, जो अन्य कार्यकर्ताओं को दिया जाता हैं। बैठक में मुख्य रूप से पूर्व मंडल अध्यक्ष जितेंद्र गिरी, पूर्व महामंत्री कमल शंकर पंडित, पूर्व 20 सूत्री अध्यक्ष मोतीलाल चौधरी, डोमन पाण्डेय, रितेश केशरी, नंदलाल कुशवाहा, सागर कुमार, मनोज यादव, गोविंद यादव, मनिलाल यादव, रामसरन पासवान, कृष्णा भुईयां, सुनिल भुईयां, किरन वर्मा, विनोद यादव, प्रकाश साव, नंदलाल यादव सहित अन्य कार्यकर्त्ता शामिल हुए।

You may also like

सड़क दुर्घटना में तीन लोग गंभीर रूप से घायल, रेफर

सड़क दुर्घटना में तीन लोग गंभीर रूप से