भाजपा महिला मोर्चा ने राज्य में बढ़ रहे बलात्कार व महिला उत्पीड़न को लेकर प्रखण्ड में दिया एक दिवसीय धरना प्रदर्शन

भाजपा महिला मोर्चा ने राज्य में बढ़ रहे बलात्कार व महिला उत्पीड़न को लेकर प्रखण्ड में दिया एक दिवसीय धरना प्रदर्शन

भाजपा महिला मोर्चा ने राज्य में बढ़ रहे बलात्कार व महिला उत्पीड़न को लेकर प्रखण्ड में दिया एक दिवसीय धरना प्रदर्श

Barhi live :  Sonu pandit  बरही प्रखण्ड कार्यालय के सामने भाजपा महिला मोर्चा की महिलाओं ने राज्य में बढ़ रहे ब्लात्कार व महिला उत्पीड़न को लेकर एक दिवसीय धरना प्रदर्शन किया।

झारखण्ड प्रदेश में हो रहे नारियों पर अत्याचार एवं बलात्कार के खिलाफ एक दिवसीय धरना प्रदर्शन करते हुए महिलाओं ने राज्य सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

पूर्वी मण्डल मंत्री कांति देवी ने कहा कि वर्तमान सरकार में महिलाओं के सम्मान की सुरक्षा का कोई ख्याल नहीं है। एक महिला के साथ इतना अन्याय हो रहा है और कुंभकर्णी नींद में हेमंत सोरेन सरकार सोई हुई है।

यह मानवता को ठेंगा दिखाने वाली सरकार को होश में लाना ही होगा। कहा कि पूरे झारखंड की महिलाओं ने अब यह संकल्प ले लिया है कि हेमंत सोरेन सरकार को नींद से जगाना है। सरकार महिलाओं की सुरक्षा सुनिश्चित करे या फिर इस्तीफा दे।

भाजपा महिला मोर्चा ने राज्यपाल के नाम अंचलाधिकारी ब्रजेश कुमार श्रीवास्तव को ज्ञापन सौंपा। धरना प्रदर्शन में पूर्वी मण्डल मंत्री कांति देवी, पश्चिमी महिला मोर्चा मण्डल अध्यक्ष सुनीता देवी, पूर्वी मण्डल उपाध्यक्ष किरण वर्मा, सारो देवी, सुकरी मसोमात, विद्या देवी, सहोदरी देवी, मुनिया देवी, मुन्ना देवी, सीता देवी, सावित्री देवी, जितनी देवी, मुंनेश्वरी देवी, सरिता देवी, सुषमा देवी, भारती देवी, प्रतिमा देवी, बबिता देवी, विमला देवी, कविलाश देवी सहित अन्य महिलाएं शामिल थी।

You may also like

सड़क दुर्घटना में तीन लोग गंभीर रूप से घायल, रेफर

सड़क दुर्घटना में तीन लोग गंभीर रूप से