Bollywood Drug Scandal: ड्रग्स कनेक्शन से जुड़े सवालों का जवाब देने NCB दफ्तर पहुंचीं दीपिका पादुकोण

Bollywood Drug Scandal: ड्रग्स कनेक्शन से जुड़े सवालों का जवाब देने NCB दफ्तर पहुंचीं दीपिका पादुकोण

Bollywood Drugs Scandle: दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ड्रग्स कनेक्शन से जुड़े सवालों का जवाब देने के लिए NCB दफ्तर पहुंच चुकी हैं और उनसे पूछताछ जारी है.

Bollywood Drug Scandal: ड्रग्स कनेक्शन से जुड़े सवालों का जवाब देने NCB दफ्तर पहुंचीं दीपिका पादुकोणBarhi live : Sonu pandit

Sushant Singh Rajput Case Live Updates:  सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत से जुड़े ड्रग्स कनेक्शन की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) आज अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), सारा अली खान (Sara Ali Khan) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) से पूछताछ करेगी. इन तीनों अभिनेत्रियों को NCB ने समन जारी कर बुलाया है. इन अभिनेत्रियों का नाम NCB की गिरफ्त में पहले से कैद रिया चक्रवर्ती की पूछताछ में सामने आया है. इस बीच दीपिका पादुकोण ड्रग्स कनेक्शन से जुड़े सवालों का जवाब देने के लिए NCB दफ्तर पहुंच चुकी हैं और उनसे पूछताछ जारी है. दीपिका का ड्रग्स से जुड़ा एक चैट वायरल हुआ है, जिसके बाद से उनकी मुसीबतें बढ़ गई हैं.

बता दें कि एक दिन पहले यानी शुक्रवार को अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह और दीपिका पाडुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश से NCB ने पूछताछ की थी. दीपिका जो चैट वायरल हुआ था वह 28 अक्टूबर 2017 का था और इसमें दीपिका करिश्मा प्रकाश से ही हैश की मांग कर रही हैं. करिश्मा प्रकाश को भी आज बुलाया गया है. उम्मीद की जा रही है कि दोनों को आमने-सामने बिठाकर पूछताछ की जा सकती है.

इस बीच फिल्म निर्माता-निर्देशक करण जौहर ने एक बयान जारी कर कहा कि कई मीडिया / समाचार चैनल समाचार रिपोर्टों को प्रसारित कर रहे हैं कि क्षितिज प्रसाद और अनुभव चोपड़ा मेरे ‘सहयोगी’ / ‘करीबी सहयोगी’ हैं. मैं यह साफ कर देना चाहता हूं कि मैं इन व्यक्तियों को व्यक्तिगत रूप से नहीं जानता हूं. साथ ही उन्होंने कहा कि क्षितिज प्रसाद नवंबर 2019 में धर्मा प्रोडक्शंस से जुड़ी कंपनी धर्मा प्रोडक्शन से जुड़े थे, जो एक प्रोजेक्ट के लिए कांट्रैक्ट बेसिस पर एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर्स में से एक थे. बता दें कि NCB ने एक दिन पहले ही क्षितिज प्रसाद से पूछताछ की है.

मालूम हो कि NCB ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद ड्रग्स मामले की जांच शुरू की थी. अब एजेंसी ने जांच का दायरा बढ़ाते हुए बॉलीवुड की कुछ और शख्सियतों को इसमें शामिल होने के लिए कहा है. बता दें कि ड्रग्स केस में रिया चक्रवर्ती, शौविक चक्रवर्ती समेत कुल 15 से ज्यादा लोगों को एनसीबी ने गिरफ्तार किया है और वे फिलहाल न्यायिक हिरासत में हैं.

You may also like

कृषि सुधार कानून के तहत 2022 तक किसानों की आय होगी दोगुनी

Barhi live : sonu pandit   बरही प्रखण्ड के