अपने फॉलोवर्स के साथ जुड़ने के लिए गेल ने कई डिजिटल अभियान चलाए हैं

172

#Green Ride एक पहल स्वच्छ हवा की ओर- दिसम्बर 2021 में गेल ने फिटनैस आइकन मिलिंद सोमन के साथ साझेदारी की, जिन्होंने साइकल के ज़रिए मुंबई से दिल्ली तक 1400 किलोमीटर की दूरी तय की। परिवहन के इस हरित साधन का उपयोग कर उन्होंने आम जनता को वायु प्रदूषण के हानिकारक प्रभावों के बारे में जागरुक बनाया।

#School Warriors 2.0 गेल (इंडिया) लिमिटेड ने छात्रों, स्कूली समुदायों, अभिभावकों एवं अध्यापकों को वाय प्रदूषण के हानिकारक प्रभावों के बारे में जागरुक बनाने के लिए स्कूल वॉरियर्स कॉन्टेस्ट के दूसरे संस्करण का लॉन्च किया। वर्तमान में इन सभी लोगों के स्वास्थ्य को बढ़ते वायु प्रदूषण के कारण नुकसान हो रहा है।

#TheEarthWeShare गेल (इंडिया) लिमिटेड ने युवाओं एवं पर्यावरण संरक्षकों के साथ जुड़ने के लिए पेंटिंग प्रतियोगिता का आयोजन किया, इसके माध्यम से पर्यावरण एवं जैव-विविधता के महत्व पर जागरुकता बढ़ाने का प्रयास किया गया।

#EnergizingLowCarbonFuel कार्बन फुटप्रिन्ट को कम करने के लिए स्वच्छ उर्जा के विकल्पों को अपनाने पर ज़ोर दिया गया।

#SpreadingEnergyofHappiness- इस अभियान ने बताया कि कैसे स्वच्छ एवं प्रभावी नैचुरल गैस उद्योग जगत में काम करने वाले कर्मचारियों और गृहिणियों के जीवन को बेहतर बना सकती है, साथ ही यह परिवहन का भी स्वच्छ एवं किफ़ायती साधन है।

#StrongerTogether-इस अभियान ने एक बेहतर भविष्य के निर्माण के लिए एक जुट होकर महामारी से लड़ने में मदद की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here