मॉब लिंचिंग एवं बच्चा चोरी के लेकर चंदवारा थाना में गणमान्य लोगों के साथ हुई बैठक

मॉब लिंचिंग एवं बच्चा चोरी के लेकर चंदवारा थाना में गणमान्य लोगों के साथ हुई बैठक

बरही लाइव : कुलदीप कुमार / चंदवारा

चंदवारा थाना परिसर में सोमवार को माँब लिंचिग घटना के खिलाफ जागरूकता अभियान को लेकर बैठक का आयोजन किया गया ।बैठक में मुख्य रूप से सीओ मो मुजाहिद अंसारी, प्रमुख लीलावती देवी ,थाना प्रभारी कन्हैया सिंह, विधायक प्रतिनिधि लक्ष्मण प्रसाद यादव मुख्य रूप से उपस्थित थे।  मौके पर सीओ मुजाहिद अंसारी ने कहा कि बच्चा चोरी और भीड़तंत्र द्वारा निर्दोष लोगों की हत्या बताया उन्होंने कहा कि अफवाह में आकर किसी निर्दोष के साथ मारपीट कर आप कानून की नजर में दोषी होने से बचे अभी तक पूरे जिले में बच्चा चोरी या प्रयास की कोई घटना नहीं हुई है ।

यह एक महज अफवाह है उन्होंने कहा कि एक छोटे से गलती के कारण परिवार बर्बाद हो जाती है उन्होंने कहा कि आपलोग के साथ कदम से कदम मिलाकर इस अफवाह को रोकने को तैयार हूं । इस तरह की घटना की सूचना मिलते ही पुलिस जनप्रतिनिधि गणमान्य लोगों को तुरंत सूचित करें ताकि किसी की जान हम बचा सके।

थाना प्रभारी कन्हैया सिंह ने कहा कि माँब लिंचिग के साथ साइबरक्राइम की घटना भी बढ़ रही है बैंक से संबंधित कोई भी अधिकारी और कर्मचारी आपके मोबाइल पर कॉल नहीं करता है और ना ही एटीएम और खाता बंद होने की बात कहते हैं । एटीएम से पैसे निकासी के दौरान किसी अनजान व्यक्ति से मदद ना लें। मौके पर झामुमो प्रखंड अध्यक्ष राजेश कुमार यादव ,मुखिया महेंद्र यादव ,बालेश्वर यादव ,राजकुमार यादव ,वीरेंद्र यादव ,धनंजय सिंह ,रामप्रसाद यादव ,मुकेश यादव ,दिलीप कुमार यादव समेत कई जनप्रतिनिधि व दर्जनों ग्रामीण मौजूद थे

You may also like

दो दिन पूर्व एटीएम छीन ले गए अज्ञात चोर, आज 20 हजार की कर ली गई अवैध निकासी

दो दिन पहले एटीएम छीन कर ले गए