डीएवी पब्लिक स्कूल बरही में क्रिसमस के अवसर पर कार्ड मेकिंग प्रतियोगिता का आयोजन

डीएवी पब्लिक स्कूल बरही में क्रिसमस के अवसर पर कार्ड मेकिंग प्रतियोगिता का आयोजन

डीएवी पब्लिक स्कूल बरही में क्रिसमस के अवसर पर कार्ड मेकिंग प्रतियोगिता का आयोज

सांस्कृतिक विविधता ही भारत की पहचान है : प्राचार्य एके सिंह

Barhi live : Sonu pandit

डीएवी पब्लिक स्कूल बरही में ऑनलाइन क्रिसमस के अवसर पर कार्ड मेकिंग प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में कक्षा एलकेजी से द्वितीय वर्ग में छोटे-छोटे बच्चों ने बड़े उत्साह के साथ इस प्रतियोगिता में भाग लिया।

उनके द्वारा बनाये गए ग्रीटिंग कार्ड्स बड़े ही मनमोहक व आकर्षक लग रहे थे। इस प्रतियोगिता में एनडी ग्रोवर हाउस की सानवी सुमन कक्षा यूकेजी की छात्रा ने प्रथम स्थान प्राप्त किया।

दयानंद हाउस की जया अंजुम कक्षा द्वितीय की छात्रा ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया। विवेकानंद हाउस के आशुतोष कुमार कक्षा एलकेजी के छात्र ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।

इस अवसर पर विद्यालय के प्राचार्य अशोक कुमार सिंह ने प्रतिभागी छात्र छात्राओं को प्रोत्साहित करते हुए कहा की उनका यह प्रयास अति उत्तम है। उनके द्वारा बनाये गए यह ग्रीटिंग कार्ड्स भारत की विविधता में एकता को को दर्शाता है।

भारत सदियों से सभी धर्म, वर्ग, संप्रदाय, भाषा, बोली, खानपान, रहन सहन आदि का सम्मान करते हुए आगे बढ़ने में विश्वास रखता है। इस कार्यक्रम की रूपरेखा ममता कुमारी, मुन्नी कुमारी, उषा कुमारी, नीरू कुमारी, ममता पांडेय, संध्या सिंह आदि के द्वारा रखी गई थी। कार्यक्रम में जज की भूमिका लल्लन यादव ने निभाया।

You may also like

डिवाइन पब्लिक स्कूल के निदेशक ने दिया मानवता का परिचय

डिवाइन पब्लिक स्कूल के निदेशक ने दिया मानवता