चश्मदीद का खुलासा-दिशा का हुआ था गैंगरेप, 12 बजे CBI को सबूत सौंपेगा

चश्मदीद का खुलासा-दिशा का हुआ था गैंगरेप, 12 बजे CBI को सबूत सौंपेगा

दिशा सालियान (Disha Salian) के केस में बड़ा खुलासा हुआ है. दिशा मामले के सबसे बड़े चश्मदीद ने बताया कि पार्टी वाली रात दिशा सालियान के साथ कुल 4 लोगों ने रेप किया था.

Disha salian

Barhi live :  Sonu pandit

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मैनेजर रहीं दिशा सालियान (Disha Salian) के केस में बड़ा खुलासा हुआ है. दिशा मामले के सबसे बड़े चश्मदीद ने न्यूज नेशन (News Nation) को बताया कि पार्टी वाली रात दिशा सालियान के साथ कुल 4 लोगों ने रेप किया था. पार्टी में दिशा के मंगेतर रोहन रॉय समेत कुल 6 लोग मौजूद थे. पार्टी वाली रात दिशा की 14वीं मंजिल से गिरने से मौत हो गई थी. न्यूज नेशन के पास इस मामले में कई सबूत मौजूद हैं. 12 बजे न्यूज नेशन इन सबूतों को सीबीआई के हवाले करेगा.

चश्मदीद ने बताया कि पार्टी में काफी तेज म्यूजिक था, जिसकी वजह से दिशा सालियान की चीख-पुकार दब गई थी. दिशा सालियान की मौत 8 जून की रात को हुई थी, जबकि उनका फोन 17 जून तक एक्टिव था. न्यूज नेशन को मिली जानकारी के मुताबिक दिशा के फोन से कई इंटरनेट कॉल भी किए गए थे. इस पूरे मामले में एक बड़ा सवाल ये भी है कि दिशा की मौत के बाद 17 जून तक उनका मोबाइल फोन कौन इस्तेमाल कर रहा था.

बता दें कि दिशा सालियान के मामले में मुंबई पुलिस की भूमिका भी शक के घेरे में है. हमारे संवाददाता विकास ने बताया कि दिशा सालियान कंपाउड वॉल से 14-15 फीट दूर गिरी थीं और इतनी ही दूरी पर उनका पंचनामा किया गया था. दिशा की मौत मामले में मुंबई पुलिस ने एडीआर लिया था. एडीआर यानी मुंबई पुलिस ने दिशा मामले में खुदकुशी के अलावा किसी दूसरे एंगल से देखने की कोशिश ही नहीं की थी. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज लेकर इसे खुदकुशी मान लिया और सिर्फ दो दिन में ही केस बंद कर दिया था.

आरोपियों को देखूंगा तो पहचान लूंगा
चश्मदीद ने बताया कि जुर्म में दिशा का एक नजदीक फ्रेंड भी था. उसने बताया कि मंत्री के गार्ड को देखूंगा तो पहचान लूंगा. मंत्री के गार्ड को देखूंगा तो पहचान लूंगा. बता दें कि 8 जून की रात दिशा ने अपने घर पर पार्टी रखी थी. दिशा मामले के सबसे बड़े चश्मदीद ने न्यूज नेशन को बताया कि दिशा की पार्टी में फिल्म स्टार का बेटा था. चश्मदीद ने बताया कि रेप के आरोपियों में सारे रसूख वाले थे. चार में से एक मंत्री के सिक्योरिटी गार्ड था. चश्मदीद ने बताया कि पार्टी में तेज म्यूजिक बज रहा था जिसकी वजह से दिशा की आवाज बाहर नहीं आ रही

नई दिल्ली:

You may also like

डिवाइन पब्लिक स्कूल के निदेशक ने दिया मानवता का परिचय

डिवाइन पब्लिक स्कूल के निदेशक ने दिया मानवता