Drug Connection: एनसीबी ने बॉलीवुड की इस बड़ी हस्‍ती को अरेस्‍ट करने की तैयारी की

Drug Connection: एनसीबी ने बॉलीवुड की इस बड़ी हस्‍ती को अरेस्‍ट करने की तैयारी की

धर्मा प्रोडक्शन के Executive Producer क्षितिज रवि प्रसाद की जल्‍द ही होगी गिरफ्तारी

Drug Connection: एनसीबी ने बॉलीवुड की इस बड़ी हस्‍ती को अरेस्‍ट करने की तैयारी कीधर्मा प्रोडक्शन के कार्यकारी निर्माता क्षितिज रवि. (फोटो: इंस्‍टाग्राम)

Barhi live : Sonu pandit

नई दिल्‍ली: नार्कोटिक्‍स कंट्रोल ब्यूरो मुंबई में एक ओर जहां बॉलीवुड की तीन एक्‍ट्रेसेस से पूछताछ कर रहा है. वहीं, एनसीबी की टीम जल्‍द ही बॉलीवुड की एक बड़ी हस्‍ती की गिरफ्तारी करने वाली है. न्‍यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक इसके लिए सभी औपचारिकताएं लगभग पूरी की जा रही हैं. एनसीबी ने धर्मा प्रोडक्शन के कार्यकारी निर्माता क्षितिज रवि से बीते शुक्रवार को बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग कनेक्‍शन मामले में पूछताछ की थी. एनसीबी की टीम सारी औपचारिकताएं पूरी करने में जुटी है.

बता दें कि बीते गुरुवार को एनसीबी ने वर्सोवा में रवि के आवास पर छापा मारा था, लेकिन वे उस समय वहां नहीं मिले थे. इसके बाद एनसीबी शुक्रवार को दोबारा उनके घर पहुंची थी और उन्‍हें अपने साथ पूछताछ के लिए ले गई थी.

 

एनसीबी आज शनिवार को बॉलीवुड एक्‍ट्रेस दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर से पूछताछ कर रही है. दीपिका पादुकोण के दक्षिण मुंबई में एनसीबी अतिथि गृह पहुंचने के कुछ देर बाद उनकी प्रबंधक करिश्मा प्रकाश भी पूछताछ के लिए वहां पहुंचीं.

रिया चक्रवर्ती से पूछताछ के दौरान अभिनेत्री सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह का नाम सामने आया था. रकुल प्रीत सिंह ने शुक्रवार को अपना बयान दर्ज कराया. उनसे करीब चार घंटे तक पूछताछ की गई. धर्मा प्रोडक्शंस के कार्यकारी निर्माता क्षितिज रवि से भी शुक्रवार को एनसीबी द्वारा पूछताछ की गई.

About the author

Related Posts

You may also like

कृषि सुधार कानून के तहत 2022 तक किसानों की आय होगी दोगुनी

Barhi live : sonu pandit   बरही प्रखण्ड के