डीवीसी के समीप टेम्पो पलटने से कई यात्री गम्भीर रूप से घायल, एक की मौत

डीवीसी के समीप टेम्पो पलटने से कई यात्री गम्भीर रूप से घायल, एक की मौत

डीवीसी के समीप टेम्पो पलटने से कई यात्री गम्भीर रूप से घायल, एक की मौत

युवक टिंकू केशरी व सूरज केशरी ने दिखाया जिंदादिली, घायलों को अस्पताल पहुंचाने में किया मदद

Barhi live : Sonu pandit   बरही थाना क्षेत्र के डीवीसी के समीप टेम्पो संख्या जेएच-02 एयू 4842 अनियंत्रित होकर पलट गया। जिससे टेम्पो सवार कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

घायल टेम्पो सवार को देखते ही बरही प्रखण्ड के करियातपुर निवासी टिंकू केशरी व सूरज केशरी झंडोतोलन को लेकर प्रखण्ड मैदान जाने छोड़कर घायलों को अस्पताल भेजवाने में सहयोग किया।

उन्होंने टेम्पो को आस-पास के लोगों के सहयोग से सीधा किया गया और घायलों को अस्पताल भेजवाया गया। इस दरम्यान बरकट्ठा प्रखण्ड के कोनहारा खुर्द के रहने वाले मो मंजूर पिता मो शरीफ को बुरी तरह घायल देखकर तत्काल अस्पताल भेजवाने में सहयोग किया।

हालांकि इसी दरमयान मो मंजूर की मौत हो गई। इस बाबत मृतक के भाई ने बरही थाना में कांड संख्या 37/21 में टेम्पो चालक पर तेज़ी व लापरवाही से टेम्पो चलाने का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई है। इस बाबत बरही थाना में धारा 279, 337, 338, 304 ए भादवि के तहत प्राथमिकी दर्ज कराई हैं।

टिंकू केशरी ने बताया कि गणतंत्र दिवस को लेकर वह बरही प्रखण्ड मैदान व चौक पर झंडोतोलन में शामिल होने जा रहे थे। इसी दौरान दुर्घटना देखकर स्वयं को रोक नही पाए और घायलों को मदद किया।

उन्होंने आम लोगों से अपील करते हुए कहा कि सड़क दुर्घटना में घायलों को देखकर छोड़ना नही चाहिए बल्कि उनका सहयोग करना चाहिए। उन्होंने कहा कि अगर कोई घायल सड़क पर पड़ा है तो उसे नजरअंदाज कर आगे न बढ़ें, उसकी मदद करें। पुलिस को सूचना दें। जरूरत के अनुसार घायल को नजदीक के अस्पताल भी पहुंचाएं। इस सहयोग से किसी को जिंदगी मिल सकती हैं।

You may also like

भाजपा झारखण्ड सेल अध्यक्ष मुम्बई मनोज सिंह ने किया कमिटी का विस्तार

भाजपा झारखण्ड सेल अध्यक्ष मुम्बई मनोज सिंह ने