फैशन लाइफस्टाइल मैगजीन का 7 वां संस्करण लॉन्च

फैशन लाइफस्टाइल मैगजीन का 7 वां संस्करण लॉन्च

 

 

फैशन लाइफस्टाइल मैगजीन, महिलाओं की एक सबसे लोकप्रिय पत्रिका, ने अपना 7 वां संस्करण सफलतापूर्वक लॉन्च किया। आयोजन वर्चुअल होने के बाद भी बेहद भव्य था। इसमें देश भर की असाधारण रूप से प्रतिभाशाली महिलाओं और कुछ पुरुषों के बारे में लेख प्रकाशित किये गये हैं। पत्रिका में शामिल हस्तियां तमिलनाडु, कर्नाटक, गुजरात, महाराष्ट्र, पूर्वोत्तर, पश्चिम बंगाल, राजस्थान, दिल्ली एनसीआर आदि से हैं।

पत्रिका ने अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर प्रशंसित बॉलीवुड गायक डिनेरो ऐश द्वारा तैयार, लिखित और गाये गये “सॉन्ग ऑफ होप” को जल्द ही लांच करने की घोषणा की, जो कि महामारी के कारण उत्पन्न निराशा को समाप्त करेगा। इसमें देश भर के उभरते कलाकारों ने अभिनय किया है। पत्रिका ने जल्द ही इंडो-वेस्टर्न पोशाकों की थीम पर विश्व का पहला वर्चुअल फैशन शो आयोजित करने की भी घोषणा की, जिसमें मॉडल अपने घरों पर ही रैंप-वॉक करते दिखाये जायेंगे।

कार्यक्रम में एक एक्सीलेंस अवार्ड और टॉप 11 अचीवर्स अवार्ड्स उन महिलाओं को दिये गये, जो अपने जीवन और कॅरियर में अत्यधिक कामयाब रही हैं। इस विशेष संस्करण में प्रकाशित कुछ अन्य लोगों को भी पत्रिका की ओर से सम्मानित किया गया। इस अवसर पर कई अद्भुत कार्यक्रम प्रस्तुत किये गये। इसमें प्रशंसित गायक अंकित बत्रा ने अपने भावपूर्ण गायन से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। कार्यक्रम में प्रसिद्ध बॉलीवुड कोरियोग्राफर संदीप सोपारकर भी उपस्थित थे।

पत्रिका की ओर से, मणिपुर की कवर पर्सनेलिटी – विक्टोरिया ओकराम, बैक कवर पर्सनेलिटी – सोनिया छाबड़ा, बैक इनर कवर पर्सनेलिटी डॉ. सरन्या मुगुन्थाकुमार, क्राउनिंग ग्लोरी – रोमा कामत, मैगज़ीन की महारानी – ज्योति शेट, श्रीमती श्रेणी के तहत संस्करण की ब्रांड एम्बेसडर डॉ. चेतना अग्रवाल और फेस ऑफ दि मैगजीन – निधि बंसल को सम्मानित किया। निधि ने ईवेंट की एंकरिंग भी की। नई दिल्ली में रिंग रोड पर लॉन्च होर्डिंग्स लगाये गये थे, जिनमें कवर पर्सनेलिटी – विक्टोरिया ओकराम और ब्रांड एंबेसडर डॉ. चेतना अग्रवाल को प्रमुखता से दर्शाया गया था। क्षेत्रीय निदेशकों द्वारा उनके संबंधित क्षेत्रों में पत्रिका की पहुंच बढ़ाने में रचनात्मक भूमिका के बारे में सबको जानकारी दी गयी।

सैकड़ों दर्शकों और प्रख्यात अतिथियों का अभिवादन करने के बाद उन्हें संबोधित करते हुए पत्रिका के डायरेक्टर्स ने कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई में अपने योगदान के बारे में विनम्रता पूर्वक जानकारी दी।

डॉ. शरद कोहली ने कहा, “मौजूदा महामारी और लॉकडाउन के बावजूद पत्रिका में प्रदर्शित सकारात्मकता और आशावाद में कोई कमी नहीं आयी है।”

ऋचा मेहता ने कहा, “जब दुनिया इस अभूतपूर्व स्थिति का सामना कर रही थी, ऐसे में भी पत्रिका ने देश भर की सेलिब्रिटीज द्वारा सकारात्मकता फैलाने के अपने प्रयासों में कोई कमी नहीं आने दी।”

About the author

You may also like

Swa Awards 2021: स्क्रीनराइटर्स एसोसिएशन लेकर आ रहे हैं लेखकों और गीतकारों के लिए १५ श्रेणियों में आवेदन !

  उत्कृष्टता के तेज को एक बार फिर