फुटबॉल टूर्नामेंट फाइनल में बनऊ ने इंगुनिया को 1-0 से हरा बना विजेता

फुटबॉल टूर्नामेंट फाइनल में बनऊ ने इंगुनिया को 1-0 से हरा बना विजेता

Barhi live : harendra rana/choupran

चौपारण प्रखंड के पडरिया पंचायत के ग्राम इंगुनिया के प्रिंस क्लब के तत्वाधान में छः दिवसीय फुटबॉल टूर्नामेंट का फाइनल मैच हुआ। मुख्य अतिथि बरही विधायक मनोज यादव ने बनउ और इगुनिया टीम के फाइनल मैच को किक मारकर शुभारंभ किया।

दोनों टीमों ने रोमांचिक मैच खेलते हुए अनुशासन का परिचय दिया। साथ ही बनऊ टीम ने इंगुनिया को 1-0 से हराकर खिताब पर कब्जा जमाया। टूर्नामेंट संचालक ने बताया कि मैच में अलग-अलग गांव के 12 टीमों के खेलाडियों ने भाग लिया था। जिसमें फाइनल मैच में पडरिया पंचायत के बनऊ और इगुनिया टीम पहुंची। जिसे मुख्य अतिथि विधायक ने विजेता एवं उप विजेता टीम के कप्तान एवं खिलाड़ियों को शील्ड और उपहार देकर सम्मानित किया। वहीं मैन ऑफ दा मैच सचिन कुमार सिंह एवं मैन ऑफ दा सीरीज निरंजन यादव को भी पुरस्कार से सम्मानित किया गया।

विधायक ने खिलाडियो को संबोधित करते हुए कहा कि खेल हमे अनुशासन सिखलाती है। खेल में भाग लेने से शारीरिक और मानसिक विकास होता है। विधायक ने खेलाडियो को अपने शौजन्य से उपहार में फुटबॉल देकर उनके हौसले को बढ़ाया।

मौके पर मुखिया संघ अध्यक्ष राजदेव यादव, मुखिया पप्पु कुमार, प्रमोद सिंह, दिलीप सिंह, श्रीकांत सिंह, राजकिशोर यादव, धनश्याम यादव, रंजन कुमार सिंह, भीम सिंह चन्द्रवंशी सहित कई लोग उपस्थित थे।

You may also like

विधि विद्यार्थियों ने राज्यपाल के नाम कुलपति को दिया ज्ञापन

13 महीने पीछे चल रहे एलएलबी सत्र 2018-21