सामान्य ज्ञान ओलंपियाड में प्रथम स्थान कनन ने किया प्राप्त

सामान्य ज्ञान ओलंपियाड में प्रथम स्थान कनन ने किया प्राप्त

सामान्य ज्ञान ओलंपियाड में प्रथम स्थान कनन ने किया प्राप्त

Barhi live : Sonu pandit  डीएवी पब्लिक स्कूल बरही के तृतीय कक्षा के छात्र कानन ने सामान्य ज्ञान ओलंपियाड में प्रथम स्थान प्राप्त किया। इस प्रतियोगिता में कन्नन का रोल नंबर जेएच 845103001 है और इसने कुल प्राप्तांक 40 अंकों में 40 अंक प्राप्त किया।

पुरस्कार के तौर पर करण को 1000 रुपये अंतर्राष्ट्रीय स्वर्ण पदक और सर्टिफिकेट भी प्रदान किया गया। विद्यालय के प्राचार्य अशोक कुमार सिंह ने कनन को बधाई देते हुए कहा कि कनन हमेशा से तेज विद्यार्थी रहा है और इसके माता-पिता का सहयोग सदा विद्यालय को मिलता रहा है।

हमारा प्रयास भविष्य में भी इसे और भी आगे बढ़ाने का रहेगा। इस अवसर पर विद्यालय में सभी शिक्षक और शिक्षिकाओं ने कनन को बधाई दी और उज्जवल भविष्य की कामना की।

कनन के माता पिता कृष्ण कुमार भारद्वाज और सुमन जी ने भी विद्यालय के प्रति आभार जताया और कहा कि विद्यालय कनन के विकास के लिए सदैव सहभागी रहा है।

विद्यालय के प्राचार्य अशोक कुमार सिंह ने कहा कि विद्यालय हमेशा से विद्यार्थियों के विकास के लिए विभिन्न प्रकार की प्रतियोगिता परीक्षाओं में उन्हें सम्मिलित करवाता रहा है और जिसका मनवांछित फल भी प्राप्त होता रहता है। इस प्रकार की प्रतियोगिताएं बच्चों के भविष्य संवारने में सदैव सहायक होते हैं।

You may also like

झामुमो विस् प्रभारी ने जिला जिला उपायुक्त को दो सूत्री मांग पत्र सौंपा

झामुमो विस् प्रभारी ने जिला जिला उपायुक्त को