ज्ञान वाटिका क्लासेस रसोइया धमना में मनाई गई शिक्षक दिवस

ज्ञान वाटिका क्लासेस रसोइया धमना में मनाई गई शिक्षक दिवस

बरही लाइव : उषा रानी

ज्ञान वाटिका क्लासेस रसोईया धमना में शिक्षक दिवस के पावन अवसर पर निर्देशक प्रमेश्वर प्रजापति ने सभी बच्चों के बीच केक काट कर डॉ सर्वपल्ली राधाकृष्णन का जन्मदिन शिक्षक दिवस के रूप में बड़ी धूम-धाम से मनाया। ।

इस अवसर पर निर्देशक प्रमेश्वर प्रसाद ने कहा की बच्चों के भविष्य बनाने में गुरु की अहम भूमिका होती है। बच्चों के सर्वांगीण विकास में एक शिक्षक की भूमिका काफी होती है । शिक्षक के मार्गदर्शन से ही बच्चे अपने उज्जवल भविष्य की ओर कदम बढ़ाते हैं। शिक्षा के बिना बच्चों का विकास संभव नहीं हो सकता है । लेकिन इसके लिए बच्चों को भी शिक्षकों के प्रति आदर के भाव रखनी चाहिए।

जो बच्चे शिक्षकों के प्रति आदर सम्मान रखते हैं । वे बच्चे सचमुच अपने जीवन में आगे बढ़ने के लिए खुद प्रेरित होते हैं । शिक्षक दिवस के पावन अवसर पर उन्होंने सभी बच्चों को शुभाशीष देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की मौके पर शिक्षक महेश कुमार प्रजापति ,विद्यार्थी- राहुल कुमार, धीरज कुमार ,लक्ष्मी कुमारी ,रोक्सार प्रवीण,चंचला कुमारी,फैज आलम ,फारूक अंसारी,सोनम प्रवीण ,निखत प्रवीण,मुस्कान प्रवीण,नितेश कुमार ,शमशाद अंसारी एवम सारे नन्हे मुंहे शामिल हुए।

You may also like

भाजयुमो की नवगठित टीम के साथ जिलाध्यक्ष ने किया बैठक, पार्टी के उद्देश्यों को जनजन तक पहुंचाने का दिया निर्देश

भाजयुमो की नवगठित टीम के साथ जिलाध्यक्ष ने