हजारीबाग रोड के दुकानदारों ने बरही विधायक के नेतृत्व में उपायुक्त से मिला एक प्रतिनिधिमंडल

हजारीबाग रोड के दुकानदारों ने बरही विधायक के नेतृत्व में उपायुक्त से मिला एक प्रतिनिधिमंडल

हजारीबाग रोड के दुकानदारों ने बरही विधायक के नेतृत्व में उपायुक्त से मिला एक प्रतिनिधिमंडल

Barhi live : Sonu pandit   बरही विधायक उमाशंकर अकेला के नेतृत्व में हजारीबाग रोड स्थित दुकानदार संघ के पदाधिकारी एवं सदस्यों का एक प्रतिनिधिमंडल उपायुक्त हजारीबाग से मुलाकात किया।

उपायुक्त से मिलकर विधायक उमाशंकर अकेला ने कहा कि दुकानदारों को अतिक्रमण हटाने से पूर्व आप स्वयं स्थल निरीक्षण करें, तत्पश्चात न्याय संगत अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की जाए।

उन्होंने बताया कि अतिक्रमण के नाम पर स्थानीय दुकानदारों के साथ भेदभाव नहीं बरता जाए। विधायक ने उपायुक्त हजारीबाग से कहा कि कोरोना काल को देखते हुए बेरोजगार दुकानदार किसी तरह अपना रोजगार चलाकर परिवार का भरण पोषण कर रहे हैं, जहां तक अतिक्रमण का सवाल है।

बस पड़ाव बरही चौक को बना दिया गया है, चौक पर चारों सड़कों में बसों के खड़ा रहने के कारण अतिक्रमण हो जाता है जो अस्थाई है।

यदि बस स्टैंड में बसों को लगाया जाए तो ठेला खोमचा और छोटे छोटे दुकानदार अतिक्रमण कर रखें हैं, वह स्वतः बस स्टैंड में शिफ्ट कर जाएं।

उन्होंने बस स्टैंड में तमाम बसों को लगाने की कार्रवाई करने की बात कही एवं इन सभी कामों को करने से पूर्व उपायुक्त से स्वयं स्थल का निरीक्षण करने की बात कही। उपायुक्त ने विधायक को आश्वस्त किया है कि वह स्वयं स्थल का निरीक्षण करेंगे।

उसके बाद ही अतिक्रमण की कार्रवाई की जाएगी। विधायक ने उपायुक्त से कहा कि इससे संबंधित निर्देश बरही के पदाधिकारियों को दे दिया जाए, ताकि घोषणा के अनुसार अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई को रोका जा सके।

उपायुक्त ने प्रतिनिधिमंडल को आश्वस्त किया है कि जो भी कार्रवाई होगी, न्याय संगत कार्रवाई किया जाएगा। किसी भी दुकानदार को अतिक्रमण हटाने के नाम पर बेरोजगार नहीं किया जाएगा।

प्रतिनिधिमंडल में विधायक उमाशंकर अकेला के साथ उनके विस् प्रतिनिधि बिनोद कुमार यादव, दुकानदार संघ के अनिल कुमार केसरी, अशोक कुमार सिंह, अशरफ अली, मोती सिंह, सुनील चंद्रवंशी, मनोज सिंह, सत्येंद्र ठाकुर, सुचिता करकेटा, अरुण चंद्रवंशी, राजेंद्र मेहता, नरेश मेहता, राहुल कुमार के अतिरिक्त हजारीबाग रोड के दर्जनों दुकानदार प्रतिनिधिमंडल में शामिल थे।

You may also like

भाजपा झारखण्ड सेल अध्यक्ष मुम्बई मनोज सिंह ने किया कमिटी का विस्तार

भाजपा झारखण्ड सेल अध्यक्ष मुम्बई मनोज सिंह ने