जेवीएम युवा मोर्चा के जिला महासचिव बने हेमंत पांडे

जेवीएम युवा मोर्चा के जिला महासचिव बने हेमंत पांडे

बरही लाइव : हरेंद्र राणा/चौपारण

चौपारण प्रखंड के ग्राम पंचायत पांडेयबारा के युवा हेमंत पांडेय को झारखंड विकास मोर्चा ने पार्टी का युवामोर्चा जिला महासचिव नियुक्त किया। बतादें शुक्रवार को डीवीसी गेस्ट हाउस हजारीबाग में सुशील कुमार पांडेय की अध्यक्षता में जेवीएम की बैठक आयोजित किया गया। बैठक में सर्वसम्मति से पांडेय को युवा मोर्चा का जिला महासचिव की जिम्मेवारी दी गई।

बैठक में मुख्यरूप से केंद्रीय सदस्य बटेश्वर प्रसाद मेहता, युवा मोर्चा केंद्रीय महासचिव विक्की सिंह, जिला उपाध्यक्ष विमल बिरुवा, अजय मेहता, लोकनाथ मेहता के अलावे कई जेबीएम के नेता उपस्थित थे।नवनियुक्त महासचिव पांडेय ने बताया कि भाजपा की झारखंड सरकार के नीतियों से क्षुब्ध होकर एवं पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी के नीतियों से प्रभावित होकर भाजपा का दामन छोड़ जेवीएम की सदस्यता ग्रहण किया। उन्होंने कहा कि क्षेत्रीय पार्टी ही झारखंड के लोगों का समुचित ध्यान रख सकते हुए विकास और बेरोजगारी को दूर कर सकती है। पांडेय ने कहा कि समाज के उत्थान और पार्टी के कार्यों में भी बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेंगे।

पांडेय को जेवीएम युवा मोर्चा जिला महासचिव बनाये जाने पर देवदत्त पांडेय, धीरेन्द्र यादव, शंकर साव, पप्पू शर्मा, रितेश सिंह, शेखर सुमन, मिथलेश भुइयां सहित पांडेयबारा पंचायत से लेकर जिला के लोगो ने बधाई एवं हर्ष ब्यक्त किया।

You may also like

विधि विद्यार्थियों ने राज्यपाल के नाम कुलपति को दिया ज्ञापन

13 महीने पीछे चल रहे एलएलबी सत्र 2018-21