आईलेक्स के विद्यार्थी एकादश टीम ने शिक्षक की एकादश टीम को सात विकेट से हराया

आईलेक्स के विद्यार्थी एकादश टीम ने शिक्षक की एकादश टीम को सात विकेट से हराया

Barhi Live : Krishna

आईलेक्स पब्लिक स्कूल में शिक्षक दिवस के अवसर पर क्रिकेट मैच का आयोजन किया गया। जिसमें शिक्षकों की  टीम ए के कप्तान भूषण चन्द्र व बच्चों की टीम टीम बी के कप्तान मनोहर कुमार रहे। टीम ए ने 88 रन बनाएं तथा टीम बी 89 रन बनाकर विजयी बना। विद्यालय के डायरेक्टर शैलेश कुमार ने विजयी टीम को बधाई दी। जिसके बाद कक्षा आठ, नौ व दस के बच्चों के लिए एक काउंसलिंग का आयोजन किया गया। जिसमें उन्हें दसवीं के बाद बहुत सारे कोर्सेज व स्कोप की जानकारी दी गई।

सभी शिक्षकों ने बच्चों के प्रयास की खूब सराहना की। विद्यालय के निदेशक शैलेश कुमार ने भी सभी शिक्षकों व सभी छात्र-छात्राओं को शिक्षक दिवस की शुभकामनाएँ दी। बच्चों को संबोधित करते हुए कहा कि शिक्षक का हमारे जीवन में बहुत ही महत्वपूर्ण स्थान होता है, वे हमारे भविष्य के निर्माता होते हैं। हमारे धार्मिक ग्रंथों में भी गुरू का स्थान सर्वोपरि रखा गया है, अतः हमें हर कदम पर शिक्षक का सम्मान करना चाहिए।

शिक्षक दिवस धूम-धाम के साथ शिक्षक दिवस मनाया गया। आईलेक्स में बच्चों ने अपने अपने क्लास को खूब सजाया। सभी क्लास के बच्चे अपने-अपने वर्ग शिक्षक के लिए केक लेकर आए थे। साथ ही नाश्ते का भी प्रबंध किया गया था। उसके बाद बच्चों ने डांस व गीत कार्यक्रम का आयोजन किया। जिसका सभी शिक्षकों ने खूब लुत्फ उठाया। इस अवसर पर आईलेक्स की क्रिकेट – टीम व सभी शिक्षकों के बीच एक क्रिकेट मैच का आयोजन किया गया।

You may also like

दो दिन पूर्व एटीएम छीन ले गए अज्ञात चोर, आज 20 हजार की कर ली गई अवैध निकासी

दो दिन पहले एटीएम छीन कर ले गए