Jaipur: युवक ने कॉलेज में फाइनल ईयर की एग्‍जाम देने आई छात्रा को गोली मारी, अस्‍पताल में सांसें थमीं

0

आरोपी विष्णु चौधरी धौलपुर का रहने वाला है और जयपुर में प्रतिस्पर्धी परीक्षा की तैयारी कर रहा है

Jaipur: युवक ने कॉलेज में फाइनल ईयर की एग्‍जाम देने आई छात्रा को गोली मारी, अस्‍पताल में सांसें थमींBarhi live : Sonu pandit     

जयपुर: राजस्‍थान की राजधानी जयपुर के राजापार्क इलाके में आज शनिवार को सुबह उस वक्‍त सनसनी फैल गई, जब कॉलेज में ग्रैजुएशन की फाइनल ईयर की परीक्षा देने आई युवती पर एक कॉम्‍पटीटिव एग्‍जाम की तैयारी कर रहे युवक ने चाकुओं से हमला कर दिया और फिर गोली मार दी. हमले के बाद गंभीर रूप से घायल छात्रा अस्‍पताल में दम तोड़ दिया है.

जयपुर पुलिस के अनुसार यह घटना राजापार्क इलाके में एक कॉलेज के पास हुई, जहां झुंझनूं की छात्रा गरिमा बीएससी अंतिम वर्ष की परीक्षा देने आई थी. तभी धौलपुर के रहने वाले एक युवक ने उस पर चाकुओं से हमला किया और फि‍र उस पर तीन गोलियां दाग दीं.

पुलिस उपायुक्त राहुल जैन ने बताया, ”युवती की सुबह सात से दस बजे तक परीक्षा थी. आरोपी ने पहले उस पर चाकू से हमला किया फिर गोली चला दी.” उन्होंने बताया कि युवती को एसएमएस अस्पताल ले जाया गया जहां उसने दम तोड़ दिया.

पुलिस के अनुसार आरोपी विष्णु चौधरी धौलपुर का रहने वाला है और जयपुर में प्रतिस्पर्धी परीक्षा की तैयारी कर रहा है. उसे घटना के तुरंत बाद पकड़ लिया गया. पुलिस मामले की जांच कर रही है