J&K: कुलगाम में एनकाउंटर, सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को किया ढेर

J&K: कुलगाम में एनकाउंटर, सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को किया ढेर

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ चल रही है. इस एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने अब तक दो आतंकियों को मार गिराया है.

Kulgam encounterकुलगाम में एनकाउंटर, सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को किया ढेर (Photo Credit: फाइल फोटो)

Barhi live : sonu pandit    कुलगाम :  जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ चल रही है. इस एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने अब तक दो आतंकियों को मार गिराया है. कश्मीर जोन पुलिस ने दो आतंकियों के मारे जाने की पुष्टि की है. हालांकि मारे गए आतंकियों की पहचान के बारे में अभी जानकारी नहीं है. इलाके में सुरक्षाबलों का ऑपरेशन अभी भी जारी है. यहां कई और आतंकियों के छिपे होने की आशंका है.

बताया जा रहा है कि आज तड़के सुरक्षाबलों को कुलगाम के चिनगाम में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिली थी. जिसके बाद इलाके में सुरक्षाबलों ने तलाशी अभियान शुरू किया. तभी आतंकियों ने जवानों पर फायरिंग शुरू कर दी और फिर एनकाउंटर शुरू हो गया. अब तक इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया है.

इससे पहले बुधवार को शोपियां जिले में मुठभेड़ के दौरान सुरक्षाबलों ने तीन आतंकवादियों को मार गिराया था. पुलिस के मुताबिक, आतंकवादियों की उपस्थिति की सूचना मिलने पर सुरक्षा बलों ने मंगलवार शाम को जैनापोरा के सुगन गांव में तलाशी अभियान चलाया था. तलाशी अभियान तब मुठभेड़ में बदल गया, जब आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी शुरू कर दी. बुधवार सुबह खत्म हुई मुठभेड़ में तीन आतंकवादी मारे गए.

You may also like

कृषि सुधार कानून के तहत 2022 तक किसानों की आय होगी दोगुनी

Barhi live : sonu pandit   बरही प्रखण्ड के