झारखंड प्रजापति कुम्हार महासंघ की बैठक में संगठन मजबूती एवं त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में भागीदारी पर चर्चा

झारखंड प्रजापति कुम्हार महासंघ की बैठक में संगठन मजबूती एवं त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में भागीदारी पर चर्चा

झारखंड प्रजापति कुम्हार महासंघ की बैठक में संगठन मजबूती एवं त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में भागीदारी पर चर्च
फ़ोटो: बरही :- बैठक में शामिल प्रजापति समाज के लोग

Barhi live : Sonu pandit  बरकट्ठा प्रखंड अंतर्गत ग्राम केंदुआ 3 में झारखंड प्रजापति कुम्हार महासंघ की बैठक हुई। अध्यक्षता केन्दुआ समाज की अध्यक्ष देवंती कुमारी एवं संचालन अर्जुन प्रजापति ने किया ।

बैठक में जिला सदस्यता सह प्रभारी नरेंद्र कुमार उर्फ पप्पू प्रजापति एवं बरही प्रजापति समाज के अध्यक्ष संतोष प्रजापति मुख्य रूप से मौजूद रहे।

इस अवसर पर पप्पू प्रजापति ने ज्यादा से ज्यादा सदस्य बनाने पर जोर दिया एवं लोगों से आह्वान किया कि आने वाले त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में ज्यादा से ज्यादा लोग भाग ले। शिक्षा क्षेत्र में भी प्रकाश डाला और समाज को दहेज मुक्त समाज बनाने पर भी जोर दिया।

बरकट्ठा प्रखंड अध्यक्ष सुरेश प्रजापति ने समाज में व्याप्त कुरीतियों पर प्रकाश डाला एवं कहा कि आज तक नेताओं ने हमारे समाज से वोट लेते रहें हैं और जीत जाने के बाद प्रतिनिधि हमारे समाज के लोगों को नजरअंदाज कर देते हैं जो अब नहीं चलने वाला है।

बैठक में पहुंचे बरही प्रखंड अध्यक्ष संतोष कुमार प्रजापति ने कहा कि जब तक हम सब एकजुट एवं संगठित नहीं होगें तब तक हम अपने हक या अधिकार को पाने के लिए दुसरे लोगों पर निर्भर रहना पड़ेगा।

कुछ महीनों बाद पंचायत चुनाव होना है । हम कोशिश करें कि उस चुनाव में अधिक से अधिक संख्या में हमारे अपने उम्मीदवार जीत कर आयें। इस बैठक की इस बैठक में मुन्ना लाल प्रजापति टेकलाल पंडित धनेश्वर पंडित राजू पंडित फूलचंद पंडित गूगल पंडित गुड़िया देवी कविता देवी चंचला देवी आदि सैकड़ों लोग उपस्थित थे।

You may also like

डिवाइन पब्लिक स्कूल के निदेशक ने दिया मानवता का परिचय

डिवाइन पब्लिक स्कूल के निदेशक ने दिया मानवता