जेएसबी स्टील प्लांट के सिविल वर्कर के रूप में पदस्थापित कर्मचारी की हुई असामयिक मौत

जेएसबी स्टील प्लांट के सिविल वर्कर के रूप में पदस्थापित कर्मचारी की हुई असामयिक मौत

जेएसबी स्टील प्लांट के सिविल वर्कर के रूप में पदस्थापित कर्मचारी की हुई असामयिक मौ
संवाददाता : बरही

Barhi live : Sonu pandit     बरही अंतर्गत रियाडा औद्योगिक क्षेत्र में स्थापित जेएसबी स्टील प्लांट में सिविल वर्क के रूप में कार्य करने वाले किशोर झा की मौत असामयिक रूप से हो गई।

उनकी मौत बरही न्यू कॉलोनी स्थित मदन तिवारी के मकान में हुई, वह पिछले कुछ वर्षों से उनके मकान में रह रहे थे।

उनके कम्पनी के कर्मचारियों ने बताया कि शनिवार की रात वह अपने काम से लगभग साढ़े आठ बजे निकलें। जिसके बाद नौ बजे उनसे संपर्क करने का प्रयास किया गया, लेकिन उन्होंने कॉल रिसीव नही किया।

कंपनी के सुनील श्रीवास्तव उनके किराये के मकान पहुंचे, उन्होंने काफी दरवाजा खोलवाने का प्रयास किया। जिसके बाद इसकी जानकारी मकान मालिक व कंपनी के कर्मचारियों ने बरही पुलिस को दी, जिसके बाद तत्काल बरही थाना से प्रशिक्षु सब इंस्पेक्टर प्रवीण कुमार व एएसआई ओम प्रकाश की मौजूदगी में दरवाजा तोड़ा गया।

बरही पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर छानबीन किया। जिसके बाद मृतक के पुत्र से टेलीफोनिल वार्ता कर उनके आने का इंतज़ार किया, तबतक शव को अपने कब्जे में लेकर रखा गया।

स्थानीय लोगों ने बताया कि शव को देखने से प्रतीत होता हैं कि उनकी मौत अचानक ब्रेन हेमरेज व हार्ट अटैक से हुई है। जानकारी के मुताबिक किशोर झा बनारस के रहने वाले हैं।

उनके एक पुत्र व दो पुत्री हैं। बताते चले कि जेएसबी कंपनी को बरही में स्थापित करने में किशोर झा का बहुत बड़ा योगदान रहा है। बताते चले कि किशोर झा पूरे क्षेत्र में झा जी के नाम से प्रसिद्ध थे।

जेएसबी के प्रोपराइटर राजीव अग्रवाल ने कहा कि किशोर झा बड़े ही सौम्य व शालीन व्यक्ति थे। हंसमुख और अपने व्यवहार से उन्होंने कम्पनी का नींव तक रखा था।

दुख प्रकट करते हुए उन्होंने कहा कि बड़ा दुखित हूँ यह जानकर कि आज वह हमलोगों के बीच नहीं हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि झा जी उनके परिवार के एक अंग थे, उनके परिजनों के साथ वह सदैव खड़ा हैं। इधर पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए हजारीबाग भेज दी।

मौके पर प्रशिक्षु सब इंस्पेक्टर प्रवीण कुमार, एएसआई ओम प्रकाश, रमेश ठाकुर, अजय दुबे, छोटन ठाकुर, प्रवीण कुमार सब इंस्पेक्टर, प्रीतम सिंह, रोहित डकोनिया, सुनील श्रीवास्तव, मिथिलेश कुमार, देवरूप शर्मा, रोहित कुमार सहित अन्य कई लोग मौजूद थे।

You may also like

बरही अनुमंडलीय अस्पताल में अब तक 119 अस्पतालकर्मी ले चुंके हैं कोविड का टीका

बरही अनुमंडलीय अस्पताल में अब तक 119 अस्पतालकर्मी