क्या बिहार चुनाव में बीजेपी की स्टार प्रचारक होंगी कंगना? फडणवीस ने दिया ये जवाब

क्या बिहार चुनाव में बीजेपी की स्टार प्रचारक होंगी कंगना? फडणवीस ने दिया ये जवाब

बिहार विधानसभा चुनाव की तैयारियां शुरू हो गई हैं। इस बीच शिवसेना-कंगना विवाद के बाद इस बात के कयास लगाए जा रहे हैं कि कंगना बिहार चुनाव में बीजेपी का प्रचार कर सकती हैं।

 Devendra Fadnavis’ response on the reports of Kangana Ranaut be BJP’s star campaigner for Bihar elections

क्या बिहार चुनाव में बीजेपी की स्टार प्रचारक होंगी कंगना?

Barhi live : Sonu pandit

मुख्य बातें

  • कंगना और महाराष्ट्र की सत्तारूढ़ शिवसेना बीच जमकर हो रही है जुबानी जंग
  • महाराष्ट्र में मुख्य विपक्षी दल बीजेपी, अभिनेत्री के समर्थन में सामने आई है
  • गृह मंत्रालय ने कंगना रनौत को वाई-प्लस सुरक्षा कवर भी प्रदान किया है

गया, बिहार: बिहार विधानसभा चुनावों को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं। पार्टी डिजिटल माध्यम से भी अपने चुनावी अभियान को धार देने में लगी हुई है। इन सबके बीच हाल में कंगना और शिवसेना के बीच हुए विवाद के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कंगना रनौत आगामी चुनावों में बीजेपी की स्टार प्रचारक हो सकती हैं। अब इसे लेकर बिहार के चुनाव प्रभारी महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने जवाब दिया है।

फडणवीस ने दिया जवाब

फडणवीस ने इस संभावना को सिरे से खारिज कर दिया कि फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत आगामी बिहार विधानसभा चुनाव में राजग की स्टार प्रचारकों में से एक होंगी। बोधगया में मीडिया से बात करते हुए फडणवीस ने कहा कि भाजपा के पास देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी स्वयं एक बहुत बड़े स्टार प्रचारक है। ऐसे में नरेंद्र मोदी जी के रहते किसी दूसरे स्टार प्रचारक की जरूरत नहीं है।

फडणवीस बोले- बनेगी एनडीए सरकार
बिहार राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) में भाजपा के छोटे भाई की भूमिका में होने को लेकर पूछे गए एक सवाल पर कहा कि कोई छोटा-बड़ा भाई नहीं है। सभी एक दूसरे के सहयोगी हैं। जदयू, भाजपा और लोजपा एक-दूसरे के साथ सहयोग कर बिहार में राजग की भारी बहुमत वाली सरकार बनाएंगे। उन्होंने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को सलाह दी है कि वह कंगना रनौत से लड़ने के स्थान पर कोरोना से लड़ाई लड़ने में अपना समय लगाएं।

You may also like

बरही में गर्मजोशी से हुआ पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी का स्वागत

बरही में गर्मजोशी से हुआ पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल