बरही में खुला इंडसइंड बैंक का ऋण शाखा, विधायक व जोनल हेड ने किया सुभारम्भ

बरही में खुला इंडसइंड बैंक का ऋण शाखा, विधायक व जोनल हेड ने किया सुभारम्भ

ऋण लेकर समय पर भुगतान करने से बैंक का बढ़ता है साख : मनोज यादव

Barhi live : Anuj yadav

बरही क्षेत्र धीरे धीरे उधोग क्षेत्र के रूप में विकसित होते जा रहा है। बरही के लोग भी धीरे धीरे अपने व्यवसाय में बढ़ोतरी कर रहे है ऐसे में ऋण बैंक खुलना व्यवसायियों के लिए दुहरी खुशी कि बात है। जी हाँ बरही स्थित तिलैया रोड में इंडसइंड बैंक ने अपना ऋण बैंक खोलकर नए उद्यमियों के लिए व्यवसाय का नया रास्ता खोल दिया है। स्थानीय विधायक मनोज कुमार यादव व इंडसइंड बैंक के जोनल हेड अजीत सिंह नर सामूहिक रूप से दिप प्रज्वल्लित कर किया विधिवत रूप से शुभारम्भ। इस दौरान बैंक ने पहले ही दिन करीब ढाई करोड़ का लॉन स्वीकृति दिला दिया।

उदघाटन सामारोह को संबोधित करते हुए स्थानीय विधायक मनोज कुमार यादव ने कहा कि ऋण बैंक खुलने से बरही में व्यवसाय का रास्ता आसानी से खुलेगा। बिधायक में कहा कि बैंक से ऋण लेकर समय पर चुकता करने से बैंक का साख बढ़ता है। वही जोनल हेड अजित सिंह ने कहा हमारा कोशिश रहेगा कि लोगों को बिना परेशानी किये आसान तरीके से ऋण स्वीकृति करेंगे। वही झारखंड हेड ने कहा कि इंद्रजीत कुमार ने कहा कि बैंक के प्रति लोगों का अच्छा रुझान है। कहा हमारा भी कोशिश रहेगा कि ग्राहकों के उम्मीदों पर खरे उतरे। इस दौरान बच्छई निवासी देवल यादव, बासुदेव रविदास, सुरेंद्र यादव, उमेश यादव सहित अन्य लोगों को ऋण स्वीकृति का चेक सौपा गया।

इस दौरान हब हेड साजिद खान, क्षेत्रीय प्रबंधक प्रवीण कुमार, शाखा प्रबंधक सुनील कुमार पांडेय, समाजसेवी रमेश ठाकुर, किसुन यादव, खिरोधर यादव, अजय दुबे, बीरेन्द्र रजक, सहित कई लोग उपस्थित थे।

You may also like

विधि विद्यार्थियों ने राज्यपाल के नाम कुलपति को दिया ज्ञापन

13 महीने पीछे चल रहे एलएलबी सत्र 2018-21