‘मन की बात’ के जरिए आज देश को संबोधित करेंगे पीएम मोदी, कई मुद्दों पर कर सकते हैं बात

‘मन की बात’ के जरिए आज देश को संबोधित करेंगे पीएम मोदी, कई मुद्दों पर कर सकते हैं बात

आज 'मन की बात' के जरिए देश को संबोधित करेंगे पीएम मोदी। (फोटो: रायटर)पीएम मोदी सुबह 11 बजे रेडियो पर अपने मन की बात कार्यक्रम के जरिए देश को संबोधित करेंगे। इस दौरान पीएम मोदी देश और विदेश में जनता के साथ अपने विचार साझा करेंगे। यह कार्यक्रम का 71वां संस्करण होगा।

Barhi live : Sonu pandit   नई दिल्ली, । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज ‘मन की बात’ के जरिए देश को संबोधित करेंगे। पीएम मोदी सुबह 11 बजे रेडियो पर मन की बात कार्यक्रम के अपना संबोधन देंगे। इस दौरान पीएम मोदी कई मुद्दों पर बात कर सकते हैं। इस दौरान पीएम मोदी देश और विदेश में जनता के साथ अपने विचार साझा करेंगे। यह मन की बात का 71वां संस्करण है। इससे पहले 17 नवंबर को पीएम मोदी ने कार्यक्रम के 71 वें संस्करण के लिए लोगों से सुझाव मांगे थे।

पीएम मोदी ने ट्वीट में लिखा- मन की बात के जरिए हम उत्कृष्ट लोगों की उपलब्धियों का जश्न मनाते हैं, सामाजिक अच्छे के लिए काम कर रहे हैं। लेकिन, हर एक उदाहरण को साझा करने के लिए, कई ऐसे हैं जो समय की कमी के कारण साझा करने में असमर्थ हैं। लेकिन, मैं बहुत से इनपुट पढ़ता हूं और वे वास्तव में मूल्यवान हैं।

उन्होंने ट्वीट में आगे कहा कि इस महीने मन की बात 29 तारीख को है। मुझे पहले से ही जीवन यात्रा को प्रेरित करने के बारे में कई दिलचस्प जानकारी और उपाख्यान मिले हैं। NaMo App, MyGov पर अपने विचार साझा करते रहें या 1800-11-7800 पर अपना संदेश रिकॉर्ड करें।

कई मुद्दों पर कर सकते हैं बात !

पीएम मोदी मन की बात कार्यक्रम में हमेशा कुछ नया देशवासियों के साथ साझा करते हैं। देश में फिलहाल किसान आंदोलन चरम पर है। ऐसे में प्रधानमंत्री आज मन की बात में किसान आंदोलन पर भी बात कर सकते हैं। पीएम मोदी ने शनिवार को देश की तीन वैक्सीन सेंटरों का दौरा किया। पीएम इसको लेकर भी बात सकते हैं।

कोरोना पर चर्चा कर सकते हैं प्रधानमंत्री

पीएम मोदी मन की बात में देशवासियों को कोरोना महामारी को लेकर भी बात कर सकते हैं। देश में कोरोना के मामले बहुत तेजी से बढ़ रहे हैं और लोगों ने कोरोना गाइडलाइंस को फॉलो करना बंद कर दिया है ऐसे में वो देशवासियों से अपील कर सकते हैं।

You may also like

भाजयुमो ने मनाया नेता जी सुभाष चंद्र बोस की 125वी जयंती

भाजयुमो ने मनाया नेता जी सुभाष चंद्र बोस