मुखिया पति ने दिखाई दंबगई, मुस्लिम युवकों के साथ मुखिया पति ने की लाठी से पिटाई

मुखिया पति ने दिखाई दंबगई, मुस्लिम युवकों के साथ मुखिया पति ने की लाठी से पिटाई

आधार पंजीकरण के लिए मुखिया पर 1500 रू0 मांगने का आरोप, नही देने पर मुखिया पति ने फाडा आवेदन

बरही लाइव : अनुज यादव 

करसो पंचायत के मुखिया नीतू देवी एवं उनके पति प्रभु भुईयां की दंबगई शुक्रवार को देखने को मिली। आधार पंजीकरण हेतु मुखिया से आवेदन पर हस्ताक्षर कराने गए करसो के तीन मुस्लिम युवको के साथ मुखिया पति ने अपने सहयोगियों के साथ लाठी से पिटाई कर दी। इस बाबत पीडीत मो निजामउद्दीन ने बरही थाना में आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की है।

जिसमें बताया गया है कि हम तीनो मो निजामउद्दीन अंसारी, मो एहतेशाम एवं सरफराज अंसारी आधार पंजीकरण हेतु मुखिया से अनुशंसा कराने लिए मुखिया नीतू देवी के घर पहुंचे। वहां मुखिया पति प्रभु भुईयां मौजूद थे। हमलोगो ने मुखिया पति से कहा कि हमलोगो को आधार पंजीकरण करना है। जिसके लिए आवेदन पर मुखिया जी का हस्ताक्षर कराना है। इतना सुनते ही मुखिया पति ने इसके लिए प्रति आवेदन पांच सौ के हिसाब से 1500 रूपए की मांग की। इस पर हमलोगो ने कहा कि हस्ताक्षर कराने के लिए रिश्वत क्यों दूं। इतना पर वह भडक गया और हमलोगो का आवेदन फाड दिया।

जब हमलोगो इसका विरोध किए तो मुखिया नीतू देवी, मुखिया पति प्रभु भुईयां, जितेंद्र भुईयां एवं रौशन भुईयां आदि मिलकर लाठी से पिटाई करने लगे। हमलोग किसी तरह जान बचाकर वहां से भागे। आवेदक ने यह भी आरोप लगाया कि मुखिया नीतू देवी है। लेकिन सारा काम उनके पति करते हैं। यहां तक की मुहर भी मुखिया पति के पास रहता है। जब भी मुखिया के पास जाते हैं।

मुखिया बोलती है कि उनहे कुछ पता नही है। किसी भी काम के लिए मुखिया पति पैसे की मांग करते हैं। नही तो हमेशा टाल मटोल करते रहते हैं। इधर मुखिया पति प्रभु भुईयां ने लगाए गए आरोप को निराधार बताया है। उन्होने भी थाना में आवेदन दिया है। मुखिया पति ने बताया कि उनके पास लेटर पैड खत्म हो गया था। इस कारण आवेदन पर हस्ताक्षर नही किया गया। लेकिन इसकी जानकारी देने पर तीनो युवक उनसे गाली गलौज करने लगे। उनके द्वारा कोई मारपीट नही की गई है।
——————————————————–

You may also like

भारत सरकार के पैकेज से किसे क्या राहत मिलेगी

  BARHI LIVE : KRISHNA प्रधानमंत्री गरीब कल्याण