स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर आयोजित परेड एवं झांकी में बेहतर प्रदर्शन करने वाले नवोदय पब्लिक स्कूल के बच्चे सम्मानित

स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर आयोजित परेड एवं झांकी में बेहतर प्रदर्शन करने वाले नवोदय पब्लिक स्कूल के बच्चे सम्मानित

बरही लाइव : उषा रानी

प्रत्येक वर्ष की भांति इस वर्ष भी स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य में प्रखंड मैदान में आयोजित परेड एवं झांकी प्रतियोगिता में नवोदय पब्लिक स्कूल का दबदबा बरकरार रहा। इस बार भी नवोदय पब्लिक स्कूल साधनापूरी के बच्चों ने अपनी दमदार उपस्थिति दर्ज कराते हुए परेड एवं झांकी में बेहतर प्रदर्शन किया । यूं तो स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर प्रखंड मैदान में आयोजित परेड एवं झांकी में दर्जनों स्कूल के बच्चे भाग लेते हैं। लेकिन अब तक नवोदय पब्लिक स्कूल साधनापुरी की प्रस्तुति औरों से काफी बेहतर रहा है । इस बार भी नवोदय पब्लिक स्कूल के बच्चों ने परेड में प्रथम एवं झांकी में दूसरा स्थान प्राप्त कर यह साबित किया है कि फिलहाल परेड झांकी में उनकी मुकाबला अभी कोई नहीं कर सकता ।

बच्चों के परफॉर्मेंस को देखते हुए विद्यालय परिवार की ओर से उन सभी बच्चों को भी मेडल देकर सम्मानित किया गया ,जिन्होंने अपनी दमदार उपस्थिति दर्ज करा कर विद्यालय का नाम रोशन किया था । मंगलवार को विद्यालय परिसर में एक कार्यक्रम आयोजित कर उन सभी बच्चों को प्राचार्य सुधीर चंद्रा एवं शिक्षकों ने मेडल देकर सम्मानित किया एवं उसका हौसला वर्धन करते हुए कहा कि नवोदय पब्लिक स्कूल के बच्चों में प्रतिभा कूट-कूट कर भरी है । जिसका इस्तेमाल वे सही समय पर करते हैं। इससे ना केवल उनकी प्रतिभा निखरती है बल्कि विद्यालय का भी नाम रोशन होता है ।कार्यक्रम के बाबत शिक्षक शिवम आनंद ने बताया की झांकी में नवोदय पब्लिक स्कूल के बच्चों ने झांसी की रानी लक्ष्मीबाई का किरदार निभा कर यह संदेश देने का प्रयास किया था की महिलाएं किसी से कम नहीं है । यदि वे ठान ले तो वह किसी को भी मात दे सकती है। मेडल प्राप्त करने वाले बच्चों में परेड मे कुणाल, आरव ,दिलशान, सलोनी, श्रुति, दिलकश, विशाखा, आर्शी, ख़ुशी, अनन्या, करीना, तान्या, नौशीन, तापसीं, रितिक, अलीशा, कनक, सोनाली, रिशव, सोनू, संस्कार, चाहत एंवम झांकी में रोशनी,वास्पा, ज़िया, अफरीदी,राहुल,मंटु,अंकुर, अनुष्का, विशाल,काजल,
आरजू,आसपी, करण, रोहन,आफरीन,नक्श,अनीशआदि शामिल थे।
इस कार्यक्रम को सफल बनाने में प्रचार्य सुधीर चंद्रा, हरिशंकर, शिवम आनंद,घनश्याम रविदास,सलीम अंसारी,नागेंद्र वर्मा,मोनिका,गुल्फ़सा,नुशरत,रीना आदि मौजूद थे।

You may also like

भाजयुमो की नवगठित टीम के साथ जिलाध्यक्ष ने किया बैठक, पार्टी के उद्देश्यों को जनजन तक पहुंचाने का दिया निर्देश

भाजयुमो की नवगठित टीम के साथ जिलाध्यक्ष ने