एनडीए-2 के 100 दिन पूरे होने पर शाह बोले- मोदी सरकार सुरक्षा और विकास का पर्याय बने

एनडीए-2 के 100 दिन पूरे होने पर शाह बोले- मोदी सरकार सुरक्षा और विकास का पर्याय बने

Barhi Live : Rakesh Roshan


  • अमित शाह ने कहा- मोदी 2.0 के 100 दिनों में, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कई ऐतिहासिक फैसले लिए
  • ‘हमारी सरकार ने जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने, मुस्लिम महिलाओं को तीन तलाक से आजादी दिलाने जैसे निर्णय लिए’

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रविवार को कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार समाज के सभी वर्गों के लिए आशा की प्रतीक है। हमारी सरकार देश की राष्ट्रीय सुरक्षा, विकास और गरीबों के कल्याण का पर्याय बन गई है। सरकार के 100 दिन पूरे होने के मौके पर शाह ने कहा कि इस दौरान सरकार ने कई ऐतिहासिक फैसले लिए, जिसमें जम्मू-कश्मीर से विशेष दर्जा को निष्प्रभावी करना शामिल है।

शाह ने ट्वीट किया, “मोदी सरकार राष्ट्रीय सुरक्षा, विकास और गरीबों के कल्याण के पर्याय बन चुके हैं। मोदी 2.0 के 100 दिनों में, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कई ऐतिहासिक फैसले लिए जिसमें 70 साल से इंतजार कर रहे भारतीयों की आकांक्षाएं शामिल थीं। मोदी सरकार समाज के हरेक तबके की उम्मीद बन चुके हैं।” शाह ने हैशटैग मोदीफाइड100 से ट्वीट कर प्रधानमंत्री की प्रशंसा की।

सरकार राष्ट्र के विकास के लिए कोई कसर नहीं छोड़ेगी: शाह

गृह मंत्री ने कहा कि जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाना, मुस्लिम महिलाओं को ट्रिपल तलाक से आजादी दिलाना और राष्ट्रीय सुरक्षा के मुद्दों पर गैरकानूनी गतिविधि (रोकथाम) संशोधन कानून को लागू करना मोदी सरकार का निर्णायक फैसला रहा।

उन्होंने ट्वीट किया, “मैं पीएम नरेंद्र मोदी जी और मंत्रिमंडल के मेरे सहयोगियों को मोदी 2.0 के ऐतिहासिक 100 दिन पूरा होने पर बधाई देता हूं। मैं सभी देशवासियों को आश्वस्त करता हूं कि मोदी सरकार हमारे राष्ट्र के विकास, कल्याण और सुरक्षा के लिए कोई कसर नहीं छोड़ेगी।”

You may also like

गोड्डा के एक आश्रम में साध्वी के साथ हुई सामुहिक बलात्कार का बरही के भाजपा व विहिप कार्यकर्ताओं ने किया घटना की निंदा

Barhi Live : Sonu Pandit झारखंड के गोड्डा