Pakistan में लॉन्च हुआ अनोखा ‘रॉकेट’ तो इस बॉलीवुड एक्टर ने यूं उड़ाया मजाक

Pakistan में लॉन्च हुआ अनोखा ‘रॉकेट’ तो इस बॉलीवुड एक्टर ने यूं उड़ाया मजाक

Barhi Live : Rakesh Roshan

खास बातें

  1. पाकिस्तान के रॉकेट लॉन्च करने पर बॉलीवुड एक्टर ने ली चुटकी
  2. अरशद वारसी ने कहा कि मुझे मालूम नहीं था कि ऐसा कब हुआ
  3. अरशद वारसी का ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल

बॉलीवुड एक्टर अरशद वारसी फिल्मों में अपने जबरदस्त किरदार के लिए खूब जाने जाते हैं. मुन्नाभाई के सर्किट के तौर पर तो वह बहुत ही सुपरहिट भी हुए. लेकिन अरशद वारसी ने हाल ही में अपने ट्विटर अकाउंट से एक मजेदार वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अरशद वारसी के ट्विटर अकाउंट से शेयर हुआ यह वीडियो पाकिस्तान (Pakistan) का बताया जा रहा है, जिसमें कुछ लोग अनोखा रॉकेट लॉन्च करते दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो को पोस्ट करते हुए अरशद वारसी ने चुटकी ली है.

अरशद वारसी ने पाकिस्तान  के इस वीडियो को साझा करते हुए लिखा, “मुझे कोई आइडिया नहीं था कि पाकिस्तान ने भी अपना रॉकेट लॉन्च कर दिया है.” अरशद वारसी के इस ट्वीट पर लोग जमकर प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. यह ट्वीट उन्होंने ‘चंद्रयान 2’ की खबर आने के बाद किया था. बता दें कि अरशद वारसी फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहते हैं. उनकी फोटो हो या वीडियो, दोनों ही सोशल मीडिया पर छा जाती है.

बता दें कि अरशद वारसी फिल्म ‘पागलपंती’ से एक बार फिर पर्दे पर धमाल मचाने वाले हैं. उनकी यह फिल्म इसी साल 22 नवंबर को रिलीज होगी. इस फिल्म में अरशद वारसी के अलावा अनिल कपूर, जॉन अब्राहम, इलियाना डिक्रूज, पुल्कित सम्राट, सौरभ शुक्ला और उर्वशी रौतेला नजर आएंगे. फिल्म ‘पागलपंती’ कॉमेडी ड्रामा आधारित है, जिसे अनीस बाजमी ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म से पहले अरशद वारसी ने डबल धमाल में भी खूब धमाल मचाया था.

You may also like

गोड्डा के एक आश्रम में साध्वी के साथ हुई सामुहिक बलात्कार का बरही के भाजपा व विहिप कार्यकर्ताओं ने किया घटना की निंदा

Barhi Live : Sonu Pandit झारखंड के गोड्डा