परमानन्द बने अपेम के बरकट्ठा प्रखण्ड प्रभारी, अपेम करेगा जन समस्याओं का निदान : परमानन्द पाण्डेय

परमानन्द बने अपेम के बरकट्ठा प्रखण्ड प्रभारी, अपेम करेगा जन समस्याओं का निदान : परमानन्द पाण्डेय

परमानन्द बने अपेम के बरकट्ठा प्रखण्ड प्रभारी, अपेम करेगा जन समस्याओं का निदान : परमानन्द पाण्डे

Barhi live : Sonu pandit  बरकट्ठा अनुमंडल पत्रकार एकता मंच की बरकट्ठा प्रखण्ड इकाई की एक बैठक सूर्यकुंड होटल बरकट्ठा में आयोजित की गई।

बैठक की अध्यक्षता अपेम अध्यक्ष कृष्णा प्रजापति व संचालन कोषाध्यक्ष सुनील कुमार ने किया। बैठक में मुख्य अतिथि मुख्य सरंक्षक डॉ अनिल कुमार व संरक्षक आईपी भारती के सयुंक्त निगरानी में अपेम सदस्यों की बैठक में संगठन की मजबूती पर गहन विचार मंथन किया गया।

वही संगठन के कार्यो को सम्पादित करने के लिए वरीय पत्रकार परमानन्द पांडेय को प्रखण्ड प्रभारी का दायित्व दिया गया। सभी वक्ताओं ने अपना अपना विचार व्यक्त किया। पत्रकारिता जगत में अपेम की मज़बूती के साथ साथ सामाजिक दायित्वो के निर्वहन में भूमिका को लेकर परिचर्चा हुई।

तदुपरांत चयनित प्रखंड प्रभारी परमानन्द पाण्डेय को अपेम सरंक्षक, अध्यक्ष, कोषाध्यक्ष, उपाध्यक्ष के द्वारा श्रीगणेश की मूर्ति भेंटकर स्वागत किया गया। साथ ही प्रखंड में अपेम का कार्यालय खोलने का निर्णय लिया गया।

मौके पर ट्रस्ट के कोषाध्यक्ष सुनील कुमार, उपाध्यक्ष सुरेंद्र कुमार, उपाध्यक्ष मो रेयाज खां, ईश्वर यादव, अजित कुमार, अनिल कुमार वर्णवाल, संतोष कुमार पांडेय, विक्रम कुमार, शहबाज खां शामिल थे।

You may also like

कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने किया समीक्षात्मक बैठक, बरही विधायक हुए शामिल

कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने किया समीक्षात्मक बैठक, बरही विधायक