राम मंदिर निर्माण को लेकर पुरहरा में ग्राम स्तरीय कमिटी गठित

राम मंदिर निर्माण को लेकर पुरहरा में ग्राम स्तरीय कमिटी गठित

राम मंदिर निर्माण को लेकर पुरहरा में ग्राम स्तरीय कमिटी गठि

ग्राम प्रमुख युगल व कोष प्रमुख राजकुमार को किया मनोनीत

Barhi live : Sonu pandit

बरही प्रखण्ड अंतर्गत रसोईया धमना पंचायत के पुरहरा गांव में श्री राम जन्मभूमि अयोध्या में राम मंदिर निर्माण समिति के लिए ग्राम स्तरीय कमिटी का गठन किया गया। जिसकी अध्यक्षता बरही पश्चिमी के जिला परिषद सदस्य संतोष रविदास ने की।

साथ ही समाजसेवी ब्रह्मदेव यादव, युगल यादव, नेमधारी रविदास, कोलेश्वर यादव और युवाओं में विकास कुमार, संदीप कुमार, राम आशीष कुमार, उपेंद्र कुमार, अनुज कुमार सहित समस्त ग्रामीण उपस्थित रहे।

सबो की सर्वसम्मति से ग्राम का प्रमुख युगल यादव, उप प्रमुख अनुज कुमार और कोष प्रमुख राजकुमार यादव व विकास यादव को मनोनीत किया गया।

कार्यक्रम में विहिप के बरही प्रखंड के अध्यक्ष नंद किशोर कुमार, रसोईया धमना पंचायत के कोषाध्यक्ष नितेश कुमार उपस्थित रहे।

संपूर्ण ग्रामीणों ने एक साथ एक लाइन में मंदिर निर्माण में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेने का संकल्प लिया और जय श्री राम के नारों से कार्यक्रम का शुभारंभ करते हुए एक साथ सारे लोगों ने निर्णय लिया कि हम लोग बढ़ चढ़कर हिस्सा लेंगे। वहां की महिलाओं ने भी खुल कर सहयोग करने की बात कही।

उपस्थित संतोष रविदास ने सभी ग्रामीणों का अभिवादन करते हुए राम मंदिर निर्माण हेतु सारे समाज के लोगों को एकत्र होकर मदद करने की बात कही।

You may also like

सड़क दुर्घटना में तीन लोग गंभीर रूप से घायल, रेफर

सड़क दुर्घटना में तीन लोग गंभीर रूप से