रामविलास पासवान स्मृति विचार मंच के प्रदेश अध्यक्ष ने कार्यसमिति का किया विस्तार

रामविलास पासवान स्मृति विचार मंच के प्रदेश अध्यक्ष ने कार्यसमिति का किया विस्तार

रामविलास पासवान स्मृति विचार मंच के प्रदेश अध्यक्ष ने कार्यसमिति का किया विस्ता

Barhi live :  Sonu pandit

रामविलास पासवान स्मृति विचार मंच के प्रदेश अध्यक्ष बिरजू पासवान ने प्रदेश कार्यसमिति का विस्तार किया हैं। प्रदेश कार्यसमिति का विस्तार करते हुए मंच के उद्देश्यों से अवगत कराया है।

उन्होंने झारखंड प्रदेश का प्रधान महासचिव बाला लखंदर पासवान को बनाया है। वहीं महासचिव झारखंड प्रदेश विनोद पासवान, प्रवक्ता झारखंड प्रदेश अखिलेश कुमार पासवान, जिला अध्यक्ष गुमला निगम पाठक, जिला अध्यक्ष गिरिहडीह राजेश कुमार पासवान, जिला अध्यक्ष कोडरमा अशोक कुमार पासवान, जिला अध्यक्ष रामगढ़ पंकज कुमार पासवान, जिला अध्यक्ष गढ़वा मनदीप पासवान, जिला अध्यक्ष हजारीबाग सुधीर कुमार कौशल को बनाया गया है।

प्रदेश अध्यक्ष श्री पासवान ने यह भी कहा कि बहुत जल्द झारखंड स्तर पर संगठन का कार्य पूरा कर लिया जाएगा। स्व पासवान जी के विचारों को जन-जन तक पहुंचाया जाएगा। प्रदेश अध्यक्ष बिरजू पासवान ने यह भी कहा कि स्व रामविलास पासवान किसी खास वर्ग के नेता नहीं बल्कि सर्वमान्य नेता थे।

उन्होंने आजीवन सभी वर्गों के लिए काम किया। गत चार दशकों से देश में गठबंधन की सरकारें रही है। श्री पासवान जिस भी सरकार में रहे हैं, सरकार के द्वारा दिये गए दायित्वों का निर्वहन बखूबी किया है। श्री पासवान ने यह भी कहा कि बहुत जल्द झारखंड में संगठन को मजबूती प्रदान किया जाएगा और आगे की रणनीति तय की जाएगी।

You may also like

रुर्बन मिशन के तहत डिजिटल जागरूकता अभियान का चलाया गया तीसरा यूनिट

रुर्बन मिशन के तहत डिजिटल जागरूकता अभियान का