राष्ट्रीय यादव सेना का प्रमंडल स्तरीय बैठक ओम पैलेस होटल में सम्पन्न

राष्ट्रीय यादव सेना का प्रमंडल स्तरीय बैठक ओम पैलेस होटल में सम्पन्न

राष्ट्रीय यादव सेना का प्रमंडल स्तरीय बैठक ओम पैलेस होटल में सम्पन्न

संगठन विस्तार, समाज की एकजुटता सहित अहीर रेजिमेन्ट की मांग को लेकर हुई चर्चा

Barhi live : Sonu pandit   बरही प्रखंड के गया रोड इंस्पेक्टर बंगला के नजदीक होटल ओम पैलेस में रविवार को राष्ट्रीय यादव सेना उत्तरी छोटानागपुर प्रमंडल का प्रमंडल स्तरीय बैठक हुई। बैठक में प्रदेश स्तर के कई पदाधिकारी सहित प्रमंडल के सभी पांच जिलों के जिलाध्यक्ष, महामंत्री व प्रखण्ड के पदाधिकारी शामिल हुए।

बैठक की अध्यक्षता व संचालन राष्ट्रीय यादव सेना के प्रदेश सचिव कृष्णा यादव ने किया। बैठक में राष्ट्रीय यादव सेना संगठन का विस्तार, समाज की कमियों व कुरीतियों को दूर करने सहित अहीर रेजिमेंट की मांग को लेकर विस्तार पूर्वक चर्चा हुआ।

इस बाबत जिला सचिव कृष्णा यादव ने संगठन के पदाधिकारियों व सदस्यों को संबोधित करते हुए कहा कि किसी भी समाज का आर्थिक, सामाजिक, सांस्कृतिक व राजनीतिक विकास के लिए एकजुटता जरूरी है, राष्ट्रीय यादव सेना समाज को एकजुट करने में मिल का पत्थर साबित होगा।

संगठन समाज के सभी वर्ग को बिना किसी लोभ-लालच व स्वार्थ के समाज को एकजुट करने व समाज के सर्वांगीण विकास के लिए कार्य कर रहा है। हजारीबाग जिलाध्यक्ष रवि यादव ने कहा कि राष्ट्रीय यादव सेना पूरे जिले में मजबूत स्थिति में है।

खाशकर बरही में यादव सेना काफी सक्रिय हैं। संगठन का यह कारवां धीरे धीरे बढ़ता जा रहा हैं और राष्ट्रीय यादव सेना के माध्यम से देश के समस्त यादव भाईयों को एक सूत्र में बांधना ही संगठन का मूल उद्देश्य है।

राष्ट्रीय यादव सेना के कोडरमा युवा जिलाध्यक्ष रोहित यादव ने कहा कि यादव भाई अगर एकजुट हो गए तो वह कोई काम नही है, जो नही हो सकता। हम मेहनती है, कर्मठ है।

साथ ही कहा कि शिक्षित होने के बावजूद हम अपने हक़ और अधिकार की लड़ाई नही लड़ पा रहे हैं। उसका एक मात्र कारण हमारी विखंडता हैं। कहा कि अब हमें एकजुट होकर समाज कल्याण का कार्य करना होगा।

बरही प्रखंड महासचिव रोहित यादव ने कहा कि दहेज जैसे कई सामाजिक कुरीतियों को खत्म करने के दिशा में हमे आगे बढ़ना है। ऐसी कई कुरीतियां हमारे समाज को अंदर से खोखला कर रही है, हमें जागृत होकर समाज में कार्य करना होगा।

राष्ट्रीय यादव सेना के सक्रिय सदस्य मुन्ना यादव ने कहा कि सेना में हमारे समाज के भाइयों की संख्या सबसे अधिक है।

देश की रक्षा में कई भाइयों ने अपनी जान की बाजी लगाकर यह सिद्ध किया है कि हम राष्ट्र के लिए अपने प्राण की आहुति देने से भी नही कतराते, बावजूद इसके अहीर रेजिमेन्ट को सरकार लागू नही कर रही है।

जबकि अहीर रेजिमेन्ट हमारा हक़ और अधिकार है। मौके पर प्रदेश सचिव कृष्णा यादव, प्रदेश उपाध्यक्ष रामचंद्र यादव, प्रदेश कार्यकारणी सदस्य बिनोद यादव, हजारीबाग जिलाध्यक्ष रवि यादव, गिरिडीह जिलाध्यक्ष धर्मदेव यादव, चतरा जिलाध्यक्ष मंगलदेव यादव, बोकारो जिलाध्यक्ष अशोक यादव, कोडरमा से पंकज यादव, रोहित यादव, जिला महामंत्री संजय यादव, प्रखण्ड अध्यक्ष बिनोद यादव, सचिव सकलदेव यादव, प्रखण्ड युवा अध्यक्ष गणेश यादव, प्रखण्ड महासचिव रोहित यादव, मुन्ना यादव, बिनोद यादव, स्वेत यादव, सुधित यादव, आरपी यादव, पिंटू यादव सहित कई लोग मौजूद थे।

You may also like

भाजयुमो की नवगठित टीम के साथ जिलाध्यक्ष ने किया बैठक, पार्टी के उद्देश्यों को जनजन तक पहुंचाने का दिया निर्देश

भाजयुमो की नवगठित टीम के साथ जिलाध्यक्ष ने