Barhi Live : Rakesh Roshan

बाहुबली प्रभास और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘साहो’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार ओपनिंग ली है.

बाहुबली प्रभास  और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘साहो’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार ओपनिंग ली है. ‘साहो’  ने पहले दिन 24 करोड़ से ऊपर की कमाई कर डाली है. प्रभास की फिल्म को लेकर लोगों में खासा क्रेज देखने को मिल रहा है. प्रभास और श्रद्धा कपूर की फिल्म ने खासकर मुंबई और गुजरात में शानदार कमाई की है. फिल्म ‘साहो’ में प्रभास एक्शन करते हुए शानदार लग रहे हैं. कुल मिलाकर प्रभास और श्रद्धा कपूर की जोड़ी ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन जलवा बिखेर दिया.

प्रभास और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘साहो’ साउथ की तीसरी ऐसी डब्ड फिल्म है जिसने हिंदी मार्केट में सबसे ज्यादा कमाई का रिकॉर्ड बनाया है. इससे पहले प्रभास की बाहुबली ने भी हिंदी मार्केट में धमाल मचाया था. ‘साहो’ के क्रेज को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि शनिवार और रविवार को भी फिल्म धमाकेदार कमाई करेगी और पहले वीकेंड में ही 50-60 करोड़ के आंकड़े को पार करेगी. ‘साहो’ की पहले दिन की कमाई की जानकारी  बॉक्स ऑफिस इंडिया  ने दी है.

प्रभास पिछली बार जहां वे पारंपरिक अंदाज में एक्शन करते नजर आए थे तो इस बार एकदम मॉडर्न अंदाज में दुश्मनों के दांत खट्टे कर रहे हैं. हॉलीवुड स्टाइल हर मसाला समेटे ‘साहो’ के एक्शन सांसें रोक देते हैं. फिर प्रभास एक्शन करते हुए लगते भी कमाल हैं.  कुल मिलाकर ‘साहो’ एक्शन प्रेमियों के लिए परफेक्ट मसाला है,  ‘साहो  की कहानी दो हजार करोड़ की चोरी की है और उसके बाद ब्लैक बॉक्स का चक्कर है. चोरी, और विलेन्स की सीनाजोरी के बीच सबको याद आती है अंडरकवर पुलिस अफसर प्रभास की. प्रभास की एंट्री के साथ ही एक्शन का तूफान आ जाता है. लेकिन ‘साहो’ में जैसे ही श्रद्धा कपूर की एंट्री होती है.

प्रभास और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘साहो’  का म्यूजिक अच्छा है, लेकिन ‘साहो’ में सॉन्ग फिल्म की रफ्तार को धीमी करने का काम करते हैं. डायरेक्शन की बात करें तो सुजीत ने दिखा दिया है कि भारत में हॉलीवुड स्टाइल एक्शन रचा जा सकता है. ‘साहो’ कुल मिलाकर एक्शन और ग्राफिक्स का कमाल है, जिसे प्रभास और एक्शन प्रेमियों के लिए एक बार बार देखना तो बनता है.

You may also like

गोड्डा के एक आश्रम में साध्वी के साथ हुई सामुहिक बलात्कार का बरही के भाजपा व विहिप कार्यकर्ताओं ने किया घटना की निंदा

Barhi Live : Sonu Pandit झारखंड के गोड्डा