सड़को का बिछ रहा है जाल, बदल रहा है गांवों का तस्वीर : विधायक

सड़को का बिछ रहा है जाल, बदल रहा है गांवों का तस्वीर : विधायक

मलकोको व बेला पंचायत के दो कालीकरण सड़को का विधायक ने रखा आधारशिला

बरही लाइव : उषा रानी

राज्य सम्पोषित योजना के तहत प्रखण्ड के मलकोको पंचायत मेंआरइयो रोड से गोमधवाटांड होते हुए मस्जिद तक लगभग 2 किलोमीटर सड़क व बेला पंचायत के आरईओ रोड बेला से हरिजन टोला तक करीब 2 किमी कालीकरण सड़क का आधारशिला स्थानीय विधायक मनोज कुमार यादव ने स्थानीय जनप्रतिनिधियो के उपस्थिति में रखा।

इस दौरान मलकोको व बेला पंचायत में स्थानीय ग्रामीणों द्वारा ढोल नगाड़े के साथ विधायक का स्वागत किया गया। समारोह को संबोधित करते हुए विधायक ने कहा कि बरही प्रखंड सहित पूरे विधानसभा में हमारे प्रयाश व आपके सहयोग से सड़कों का बिछ रहा है जाल, गाँवो का बदल रहा है तस्वीर। अब गाँव की सड़कें भी मुख्य मार्ग से जुड़ रही है। विधायक ने कहा कि मलकोको वे बेला के ग्रामीणों को किया था वादा आज कर रहा हूँ पूरा। विधायक ने कहा हमने अपने कार्यकाल में जितनी भी समस्या हमारे पास आया हर समस्या समाधान करने का भरपूर कोशिश किया।

मलकोको पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि विजय यादव व बेला पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि टेकलाल यादव ने कहा कि माननीय विधायक के सहयोग से पंचायत में विकास की गंगा बह रहा है। इस दौरान सैडको की संख्या में उपस्थित लोगों ने विधायक द्वारा किये गये कार्यो के प्रति आभार प्रकट किया।

इस दौरान इस कार्यक्रम में जीप सदस्य,मुनेजा खातून, रमेश ठाकुर, अजय दुबे, किशुन यादव,विजय यादव, टेकलाल यादव,मणिलाल यादव,ढिल्लो पासवान,छत्रु यादव, राजकुमार यादव,सुरेश यादव,सुलेमान अंसारी,पप्पू खां, मुकेश कुमार,अरविंद कुमार,केदार यादव, जममीरुद्दीन,राजेश यादव, आदि लोग मौजूद थे।

You may also like

भाजयुमो की नवगठित टीम के साथ जिलाध्यक्ष ने किया बैठक, पार्टी के उद्देश्यों को जनजन तक पहुंचाने का दिया निर्देश

भाजयुमो की नवगठित टीम के साथ जिलाध्यक्ष ने